प्राइवेट से कम नहीं ये सरकारी स्कूल, पहली बार मनाया वार्षिकोत्सव(Video)

punjabkesari.in Saturday, Dec 23, 2017 - 04:15 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़): बहादुरगढ़ के बराही गांव में गर्ल्स हाई स्कूल ने कई प्राईवेट स्कूलों को भी पीछे छोड़ दिया है। यहां के बच्चे पढ़ाई में मैरिट लेकर आए हैं। यही नहीं सांस्कृतिक गतिविधियों में भी इनका कोई सानी नहीं है। पहली बार बहादुरगढ़ के किसी सरकारी स्कूल में प्राईवेट की तरह वार्षिकोत्सव हुआ है। स्कूल की छात्राओं ने हरियाणावी और राजस्थानी गीतों पर मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया है। वहीं स्कूल की छात्राअों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के जरिए नशे से दूर रहने अौर पेड़ बचाने का संदेश दिया।
PunjabKesari
स्कूल की छात्राअों ने कविताअों के जरिए गर्भ में कन्या हत्या रोकने, पेड़ों की रक्षा का संदेश दिया। छात्राअों ने नशे से दूर रहने का संदेश देने वाले गीत पर भोले बाबा अौर मां पार्वती के बीच संवाद को नृत्य के जरिए मनमोहक प्रस्तुति कर सबका मन मोह लिया।
PunjabKesari
वहीं स्कूल में सुविधाअों को बढ़ावा देने के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष के प्रयासों से रोटरी क्लब अौर जीको कंपनी ने 20 कंप्यूटर की लैब भी बनवाई है। इसके साथ ही दो कंप्यूटर टीचर भी लगाए गए हैं। इस मौके पर एसडीएम जगनिवास ने स्कूल के छात्राअों अौर अध्यापकों को बेहतर प्रयास के लिए बधाई भी दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static