Haryana Assembly Election: वोट डालने के बाद बजरंग पूनिया का बड़ा बयान, बोले- इस बात को ध्यान में रखकर करें वोट

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 03:00 PM (IST)

हरियाणा डेस्कः हरियाणा विधानसभा चुनाव में वोट डालने के बाद कांग्रेस नेता और पहलवान बजरंग पूनिया ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैं हरियाणा के लोगों से अपील करता हूं कि वे ज्यादा से ज्यादा वोट करें। आज हरियाणा में रोजगार की कमी है।

2005-2014 तक जो सरकार रही, उसमें समाज के हर वर्ग का विकास हुआ। पिछले 10 सालों में खिलाड़ी हों, किसान हों, जवान हों, जिसने भी आवाज उठाई, उन पर लाठियां बरसाई गईं। इसलिए इस बात को ध्यान में रखते हुए आप ज्यादा से ज्यादा वोट करें। हरियाणा में कांग्रेस की सरकार लानी है। 

वहीं एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "मैं खुद किसान परिवार से हूं।कुश्ती खेलते थे वो भी मिट्टी का ही गेम है। मैं गांव में निकला हूं. कांग्रेस की तरफ से मुझे अखिल भारतीय किसान कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है। किसान भाइयों के लिए जितना भी मैं अपनी तरफ से कर सकूं, वो करूंगा। 

वहीं जब संगीता फोगाट से पूछा गया कि कांग्रेस अगर सत्ता में आती है तो हरियाणा में क्या कुछ देखने को मिलेगा। इसपर उन्होंने कहा कि किसानों, पहलवानों और महिलाओं सभी के लिए कांग्रेस अच्छा काम करेगी। मैं लोगों से अपील करना चाहूंगी कि वे अपने घरों से बाहर आएं और वोट दें। हर एक वोट कीमती है और हर एक वोट कीमती बदलाव की तरफ जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static