फरीदाबाद में बारिश में 2 मंजिला मकान का गिरा छज्जा, गर्भवती महिला समेत 4 घायल

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 08:42 AM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : फरीदाबाद के जीवन नगर पार्ट वन में दो मंजिला इमारत की छज्जा गिरने के चलते एक गर्भवती महिला सहित कुल 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिसके चलते उन्हें फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया। 

PunjabKesari

4 लोग हुए घायल 

बता दें कि इस हादसे में गर्भवती महिला पूजा और उसके पति सोनू को काफी गंभीर चोटें लगी, इसलिए मकान मालिक राहुल चंदीला में दोनों पति-पत्नी सहित चार घायलों को फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। अशोक कुमार, उनकी पत्नी उषा, 14 वर्षीय बेटी शोभा और अशोक की बड़ी बेटी पूजा जो आठ महीने की गर्भवती है उसका पति सोनू बरसात में नहा रहे थे कि अचानक से दूसरी मंजिल का छज्जा गिर गया। जिसके चलते 38 वर्षीय अशोक, उनकी बेटी पूजा, पूजा के पति सोनू और अशोक की 14 वर्षीय बेटी शोभा को काफी चोट आई। 


8 महीने की गर्भवती है पूजा 

गौरतलब है कि अशोक लगभग डेढ़ साल से राहुल चंदीला के मकान में किराए पर रहते हैं और उनकी बेटी पूजा और दामाद सोनू जो नोएडा में रहते है। वह बीते कल ही अपने माता-पिता से मिलने के लिए आए थे। बेटी आठ महीने गर्भवती है, लेकिन छज्जा ऊपर गिरने के चलते उनके दामाद का हाथ फ्रैक्चर हो गया। सिर में काफी गंभीर चोटें आई, बल्कि पूजा के चेहरे, हाथ-पांव में चोट लगी है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static