MLA बलराज कुंडू का PGI में हाईवोल्टेज ड्रामा, पहले वीसी को दिया सम्मान, फिर किया शर्मशार

punjabkesari.in Thursday, Jan 09, 2020 - 06:00 PM (IST)

रोहतक(दीपक): महम से निर्दलीय व भाजपा समर्थित विधायक बलराज कुंडू का रोहतक पीजीआई में आज हाईबोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। कुंडू ने पहले पीजीआई वीसी और रजिस्ट्रार को सम्मान के तहत फूल माला पहनाई और बाद में अमृत योजना के तहत खुली दुकानों पर ले जाकर मरीजाें काे महंगी दवाएं देने पर शर्मशार कर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। 

वीरवार को रोहतक पीजीआई में स्थित अमृत योजना के तहत खोली गई सस्ती दवा की दुकानों पर कुंडू ने रेड मारी। इस दाैरान उन्हाेंने भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि दुकान में बाहर की अपेक्षा ज्यादा मंहगी दवाई मिल रही है, जो गरीब लोगों के लिए धोखा है। वही मरीजों के परिजनों ने कहा कि अमृत योजना के तहत खोली दुकानों पर बाहर की अपेक्षा ज्यादा महंगी दवा मिल रही है, जबकि यहां सस्ती दवाई मिलनी चाहिए।

PunjabKesari, haryana

इस दौरान विधायक ने मुख्यमंत्री की तारीफ की, लेकिन साथ ही पिछली सरकार में मंत्री रहे मनीष ग्रोवर पर निशाना साधा। इसे देखर अंदाज लगाया जा रहा है कि कुंडू दाेहरी नीति अपना कर मुख्यमंत्री की तारीफ कर रहे हैं जबकि सरकार की किरकरी कर रहे हैं। दरसल, बलराज कुंडू ने कुछ दिन पहले पूर्व सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। 

इसके पीछे माना ये जा रहा है मनीष ग्रोवर बलराज कुंडू के मंत्रीपद की राह में रोड़ा अटका रहे है, इसलिए बलराज कुंडू मनीष ग्रोवर के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है। हालांकि बलराज कुंडू सरकार और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की तारीफों के पुल बांध रहे है, लेकिन साथ में सरकारी महकमों की पोल भी खोल रहें हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static