इस तरह के हथकंडे मेरी आवाज नहीं रोक सकते, मुख्यमंत्री को शूट ऐट साइट करवाना होगा: कुंडू

punjabkesari.in Tuesday, Oct 13, 2020 - 07:58 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा के महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने एक बार फिर भाजपा सरकार पर हमला बोला है। कुंडू ने कहा कि हरियाणा बेरोजगारी में नंबर वन है, जबकि भाजपा सरकार आगे चल कर सब कुछ प्राइवेट करने के लिए काम कर रही है। कुंडू ने मुख्यमंत्री मनोहर को चैलेंज करते हुए कहा कि मनोहर लाल को मुझे शूट एट साइट करवाना होगा क्योंकि ऐसे मैं चुप नहीं होने वाला। वहीं बरोदा उपचुनाव को लेकर कुंडू का कहना है कि आने वाली 3 तारीख को बरोदा की जनता भाजपा के उम्मीदवार की जमानत जब्त करवा देगी।

विधायक बलराज कुंडू मंगलवार को चंडीगढ़ में मीडिया से रूबरू हो रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि 10 महीने से सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर करता आया हूं। उन्होंने कहा कि मनीष ग्रोवर द्वारा किए गए शुगर मिल के घोटाले को मैंने उठाया तब मुझे सरकार ने रोकने के लिए रोहतक में एफआईआर दर्ज करवाई थी। मेरे खिलाफ शिकायत देने वाला युवक मनीष ग्रोवर के साथ रहता है, जिसे मेरे खिलाफ मोहरा बनाया गया।

कुंडू ने कृषि कानूनों को लेकर कहा कि अब जब लोगों को बर्बाद करने के लिए सरकार तीन काले कानून लाई है तो मैंने इस तानाशाही सरकार के खिलाफ आवाज उठाने का काम किया। उन्होंने कहा कि बरोदा चुनाव आज भाजपा और मुख्यमंत्री की नाक का सवाल बना हुआ है। कुंडू ने कहा कि मुझे बरोदा में जनसमर्थन मिल रहा है तो एक बार फिर पुराने लोगों को मोहरा बनाकर मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने का काम किया है।

कुंडू का कहना है कि ये जो मोहरा बना कर मेरे खिलाफ केस दर्ज किया है वो रोहतक का है और भाजपा नेता का चेला है, मुख्यमंत्री को फोन कर एफआईआर दर्ज करवाई गई है। उन्होंने कहा कि इस टाइप के हथकंडे मेरी आवाज को नहीं रोक सकते, आने वाली 3 तारीख को बरोदा की जनता भाजपा के उम्मीदवार की जमानत जब्त करवा देगी। भाजपा का एक विधायक विधानसभा में धरना देता है, इनके सहयोगी पार्टी के विधायक इन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं इससे साफ हो गया भाजपा सरकार की मंशा सभी जान गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static