SBI कर्मचारी ने खुद को मारी गोली, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

punjabkesari.in Monday, May 13, 2024 - 08:26 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): हरियाणा में क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है, मामला फरीदाबाद का है, जहां एक बैंककर्मी ने खुद को गोली मार ली। घटना दिल्ली से सेट फरीदाबाद में एनआईटी क्षेत्र की है। जहां पुलिस इसे खुदकुशी बता रही है, वहीं परिजन इस मामले में हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे हैं।

बता दें की सिक्योरिटी गार्ड के एक परिचित मोनू कुमार ने बताया कि विजय कुमार घर से संपन्न था घर में किसी प्रकार का कोई लड़ाई झगड़ा नहीं था। अभी उन्होंने करोड़ों रुपए की जमीन भी खरीदी थी। इसलिए विजय कुमार की आत्महत्या की खबर सुनकर वो भी परेशान है कि आखिर विजय ने किन कारणों से आत्महत्या की है।

हत्या का जताया जा रहा शक

वहीं मोनू कुमार ने बताया कि पुलिस ने उन्हें जानकारी दी और बताया कि जिस केबिन में विजय कुमार ने खुद के गले में गोली मार कर आत्महत्या की वो केबिन अंदर से बंद था, लेकिन उसका पीछे का शीशा टूटा हुआ था। उन्हें शक है कि कहीं ना कहीं किसी हत्यारे ने उन्हें गोली मारी है और फिर अंदर से केबिन बंद करने के बाद पीछे से शीशा तोड़कर बाहर निकल गया।

पुलिस के मुताबिक घटनास्थल पर सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हुए हैं वो चाहते हैं कि घटना की पूरी बारीकी से जांच की जाए। बैंक में लगे हुए सभी सीसीटीवी कैमरे को चेक किया जाए ताकि इस वारदात का असल खुलासा हो पाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static