बरोदा उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज ने भरा नामांकन, साथ रहे भूपेन्द्र, दीपेन्द्र, किरण व शैलजा

10/16/2020 3:20:26 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): बरोदा उपचुनाव के लिए आज नामांकन के आखिरी दिन कांग्रेस पार्टी ने इंदुराज नरवाल उर्फ भालू को अपना उम्मीदवार बनाया। नामांकन भरने के लिए इंदुराज गोहाना एसडीएम कार्यालय में पहुंचे। इस दौरान इंदुराज को जनसमर्थन देने के लिए कांग्रेस के बड़े-बड़े दिग्गज मौजूद रहे, जिनमें नेता प्रतिपक्ष भूपेन्द्र सिंह हुड्डा, उनके बेटे व राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा, तोशाम की विधायक किरण चौधरी और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्षा कुमारी सैलजा के साथ असंध के विधायक शमशेर सिंह गोगी सहित कई अन्य नेताओं ने हाजिरी लगाई।

PunjabKesari, Haryana

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी ने तमाम माथापच्ची के बाद ही इंदुराज नरवाल उर्फ भालू को बरोदा की टिकट दी है। कांग्रेस ने बेशक ही इस बार एक नए चेहरे पर दांव खेला हो, लेकिन इंदुराज नरवाल कांग्रेस के पुराने कार्यकर्ता होने के साथ दीपेंद्र हुड्डा के काफी करीबी माने जाते हैं। यूं माना जा रहा है कि कांग्रेस का इंदुराज को टिकट देना हुड्डा को टिकट देने के बराबर समझा जा रहा है। जिला पार्षद रह चुके इंदुराज को बरोदा की टिकट मिलेगी इसकी किसी ने भी परिकल्पना नहीं की थी, हालांकि अब 3 नवंबर को होने वाला मतदान इंदुराज का भविष्य तय करेगा।

PunjabKesari, Haryana

वहीं भारतीय जनता पार्टी की बात करें तो भाजपा ने जहां विधानसभा के आम चुनावों में बरोदा विधानसभा सीट पर पहलवान योगेश्वर दत्त को टिकट दी थी, तब योगेश्वर को कांग्रेस के उम्मीदवार श्रीकृष्ण हुड्डा के आगे हार का सामना करना पड़ा। योगेश्वर दत्त आम चुनाव में दूसरे स्थान पर आए थे, ऐसे में भाजपा ने दोबारा से योगेश्वर पर भरोसा जताया है और बरोदा उपचुनाव का उम्मीदवार बनाया है। अब 3 नंवबर को होने वाले मतदान में ही यह देखा जाएगा कि योगेश्वर भाजपा की उम्मीदों पर कितना खरा उतरते हैं।


Shivam

Related News