मधुमक्खी का डंक छात्राओं पर पड़ा भारी, स्कूल परिसर में मचा हड़कम्प

2/15/2020 12:46:53 PM

थानेसर (नरूला) : सूबे के गांव दयालपुर के मिडल स्कूल में मधुमक्खियों के झुंड ने 5 छात्राओं को अपने डंक का निशाना बनाया। बताया जाता है स्कूल परिसर में मधुमक्खियों ने एक पेड़ पर अपना आशियाना बनाया हुआ था। स्कूल की एक छात्रा शौचालय में ज्योही जाने लगी तो मधुमक्खियों ने उसको काट लिया। ऐसे में छात्रा ने अपनी सहायता के लिए आवाज लगाई तब तक हजारों मधुमक्खियों ने उसे घेर लिया।

छात्रा की आवाज सुनकर अध्यापिकाओं व अध्यापकों ने छात्रा की सहायता के लिए उस पर कपड़े ढक दिए और उसे बचाते हुए कमरे में ले गए उसी दौरान कुछ मधुमक्खियां कपड़े पर ही बैठ गई, जिन्होंने पीड़ित लड़की के साथ खड़ी 4 अन्य लड़कियों व कुछ अध्यापकों को भी काट लिया। ऐसे में स्कूल परिसर में पूरी तरह हड़कम्प मच गया।

सूचना मिलते ही दर्जनों लोग स्कूल में आ गए तब तक स्कूल प्राचार्य अविनाश ने पीड़ित छात्राओं के परिजनों को भी सूचना दे दी और वे तुरंत मौके पर स्कूल आ गए। प्राचार्य ने तुरंत डंक से पीड़ित सभी छात्राओं को निजी वाहन से अस्पताल पहुंचाया। जहां 4 छात्राओं को उपचार के बाद तुरंत छुट्टी दे दी गई जबकि 1 छात्रा को मधुमक्खी का जहर शरीर में फैलने के कारण उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया।  


Isha

Related News