भाजपा में जाने से पहले सांगवान ने हुड्डा को कोसा, कहा- ''सिर्फ अपने बेटे के लिए राजनीति करते हैं''

10/22/2020 7:34:10 PM

सोनीपत (पवन राठी): कांग्रेस नेता प्रदीप सांगवान ने कांग्रेस को अलविदा कहने के बाद आज भाजपा का दामन थाम लिया है। इससे पहले सांगवान ने सोनीपत में मीडिया से रूबरू होते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को जमकर कोसा। सांगवान के कांग्रेस छोडऩे के पीछे बरोदा उपचुनाव में टिकट न मिलना सबसे बड़ा कारण माना जा रहा है, जिससे नाराज होकर सांगवान ने कांग्रेस को अलविदा कहते हुए भाजपा में शामिल हो गए।

सोनीपत में सांगवान ने कहा कि उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा में आस्था जताते हुए कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी और भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने उन्हें आश्वासन दिया था कि उनके पिता किशन सिंह सांगवान एक बहुत बड़े नेता रहे हैं और उनकी राजनीति का वह ध्यान रखेंगे, लेकिन तीन चुनाव में उनकी अनदेखी की गई। 

सांगवान ने कहा कि अब उपचुनाव में उनका पूरा हक था कि उन्हें टिकट दिया जाए, लेकिन उन्हें टिकट नहीं दिया गया। भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर आरोप लगाते हुए सांगवान ने कहा कि हुड्डा सिर्फ अपने बेटे के लिए राजनीति करते हैं और वह नहीं चाहते कि कोई और भी नेता बने। सांगवान ने कहा कि वह अपने घर बीजेपी पार्टी में वापसी कर रहे हैं और मनोहर लाल खट्टर ने आश्वासन दिया है कि वह उनका मान-सम्मान रखेंगे।


Shivam

Related News