बंगाल की लड़की का हरियाणा में किया सौदा, पीड़िता ने सुनाया दुखड़ा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 22, 2017 - 03:43 PM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला):बंगाल की रहने वाली 15 साल की पिंकी हरियाणा के एक किसान श्याम लाल के खेत में बनी ढाणी में पहुंची। वह बहुत सहमी हुई थी, जब उसने आपबीती सुनाई तो सबकी रूह कांप उठीI उसने बताया कि घर से 6 दिन पहले रामपुरा बंगाल से 2 लोग उसे बहका कर ले आए और हरियाणा में उसका सौदा कर डाला। उसका कहना है कि 6 दिन से उसे बाथरूम में बंधक बनाकर रखा गया। उसके ऊपर शादी करने का दबाव भी बनाया गया, जब उसने एेसा करने से मना किया तो उसके साथ मारपीट की गई। 
PunjabKesari
इस मामले की जांच की गई तो पता चला कि इस गिरोह के तार सुरेवाला तक जुड़े हुए है। सुरेवाला में रह रहा एक व्यक्ति जो टायर पैंचर की दुकान करता है, वह गिरोह के साथ मिलाकर लड़कियों का सौदा करता है। जानकारी के अनुसार पिंकी का पीछा करते एक महिला और 4 पुरुष भी ढाणी के पास पहुंच गए, उन्हें देखा तो पीड़िता चिल्लाई। फिर क्या था लोगों ने पांचों को वही पकड़ लिया, पुलिस को सुचना दी।  
PunjabKesari
श्याम लाल की मानवता के कारण पिंकी की जान जो बच गई, लेकिन वह अपने परिजनों से कब तक मिल पाएगी। यह पुलिस कार्रवाई के बाद ही पता चल पाएगा। मौके पर पहुंचे उकलाना थाना के प्रभारी ने पिंकी को अपने साथ लेते हुए एक महिला समेत चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static