सावधान: यहां सक्रिय है कार में लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाला गिरोह

punjabkesari.in Thursday, Apr 08, 2021 - 06:21 PM (IST)

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह): यदि आप ऑफिस से घर या घर से ऑफिस जाने में देर रात हो गई है और आप किसी कार में लिफ्ट लेकर जल्दी पहुंचने की कोशिश करने वाले हैं, तो हो जाएं सावधान। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर धारूहेड़ा के आसपास कार में लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाला गिरोह सक्रिय है। एक ही दिन में यहां पर तीन युवकों को लिफ्ट देकर उनके साथ लूटपाट की गई।

नजफगढ़ रहने वाले पीड़ित ब्रजकिशोर ने बताया कि वह बावल कंपनी में काम करता है। देर रात्रि वह धारूहेड़ा बस स्टैंड से बावल जाने के लिए बस का इंतजार कर रहा था तभी एक कार आकर उसके पास रूकी और उसे लिफ्ट देकर बावल तक छोडऩे की बात कही। वह उनकी बातों में आ गया।  सहाबी पुल के पास कार चालक ने वहां खड़े दो युवकों को भी बैठा लिया बाद में पता चला यह तीनों मिले हुए हैं। 

रास्ते में बदमाशों ने ब्रजकिशोर की कनपटी पर गन लगाकर उसके हाथ-पैर बांध दिए। बदमाशों ने उसकी तलाशी लेकर उसका मोबाइल और पर्स में रखे 300 रुपए छीन लिए।  इसके बाद उसे धमकाया जिस पर बृजकिशोर ने अपने एक मित्र को इमरजेंसी बताकर अपने खाते में रुपए ट्रांसफर कराए। बदमाश उसे भिवाड़ी ले गए और एक एटीएम से पिन पूछ कर उसमें से 40 हजार रुपय निकलवा लिए। इसके बाद ब्रजकिशोर को सहाबी पुल के निकट फेंक कर फरार हो गए।

 इसी प्रकार बदमाशों ने गुरुग्राम के शिव विहार कॉलोनी निवासी संजीव कुमार से 16 हजार और मोबाइल लूटाा। वहीं गांव एक अन्य राहुल नामक युवक से गन पॉइंट पर 500 और उसका मोबाइल लूट लिया। ये तीनों मामले मंगलवार की रात के हैं। धारूहेड़ा पुलिस अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी जांच कर रही है। यदि देर रात्रि आप भी लिफ्ट लेकर कहीं जाने की सोच रहे हैं, तो हो जाएं सावधान। इस प्रकार की वारदात आपके साथ भी हो सकती है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static