Haryana Top 10: भारत जोड़ो यात्रा आज धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में करेगी प्रवेश, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Jan 08, 2023 - 07:23 AM (IST)

डेस्क: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में पहुंचेगी। जिसके बाद दोपहर तीन बजे नेशनल हाईवे से झिरबड़ी गांव में राहुल गांधी पहुंचेगे। इस दौरान उनका जोरदार स्वागत किया जाएगा।   

तीन राउंड फायरिंग कर फूड मैनेजर से मांगी गई 50 लाख की रंगदारी, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद 

टोहाना के सेक्टर 13 बी में फूड कोर्ट के मैनेजर से बदमाशों ने पर्ची देकर 50 लाख की रंगदारी मांगी और तीन राउंड फायरिंग की गई। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मैनेजर की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई। 

पीपीपी आईडी के नाम पर लाखों बुजुर्गों,विधवाओं व विकलांगों का पेंशन काट लिया गया: नवीन जयहिंद  

आप को पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि पीपीपी आईडी के नाम पर लाखों बुजुर्गों,विधवाओं व विकलांगों की पेंशन काट ली गई। अब बीपीएल कार्ड काट कर आम जनता को परेशान किया जा रहा है। यह सरकार राशन के जरिए सरकार की गर्दन काटना चाहती है। 

15 दिन के अंदर संदीप की गिरफ्तारी नहीं हुई तो, प्रदेश भर में होगा आंदोलन: उर्मिला हुड्डा 

इनेलो की प्रदेश सचिव उर्मिला हुड्डा ने कहा कि अगर 15 दिन के अंदर संदीप की गिरफ्तार नहीं हुई तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा। साथ ही सीएम और संदीप सिंह के आवास के बाहर जोरदार प्रदर्शन होंगे। 

साइबर ठगों ने महिला के खाते से उड़ाए लाखों रुपए, नकली फिंगर से वारदात को दिया अंजाम 

शहर के गांव के गढ़ी सराय में एक महिला से 4.7 लाख रुपए ठगी का मामला सामने आया है। उसके खाते से अलग-अलग समय में नकली फिंगर को प्रयोग करके पैसे निकाला गया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कार्रवाई में जुट गई है।

 रेवाड़ी में DJ की दुकान में चोरी,10 लाख का सामान लेकर रफ्फूचक्कर हुए चोर 

चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है जहां रेवाड़ी जिले के औद्योगिक कस्बा धारूहेड़ा में चोरों ने डीजे की दुकान में घुसकर लाखों रुपए की चोरी की। चोर दुकान के अंदर से सारा सामान चोरी कर फरार हो गए। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

बहादुरगढ़ में नहीं रुक रहा दम घुटने से मौत का सिलसिला, 5 साल की मासूम बच्ची की हुई मौत 

बहादुरगढ़ में दम घुटने से लोगों की मौत का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जहां गणपति धाम मंदिर में दम घुटने से पांच साल की बच्ची की मौत हो गई जबकि माता-पिता की हालत गंभीर है।  

बहुचर्चित रेप कांड मामला: दुष्कर्मी जलेबी बाबा को आज होगी सजा, महिलाओं के साथ कई अश्लील वीडियो आए थे सामने

फतेहाबाद के टोहाना में बहूचर्चित रेप कांड मामले में दुष्कर्मी जलेबी बाबा को आज पांच साल बाद सजा का ऐलान किया जाएगा। दरअसल बाबा पर नाबालिग लड़कियों व अपनी भक्त महिलाओं के साथ रेप करने के घिनौने आरोप लगे थे।  

हिसार में हथियार के बल पर दकानदारों का अपहरण, लूट के बाद जंगलों में छोड़ फरार हुए अपहरणकर्ता 

आए दिन बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है जहां हिसार जिले के पुष्पा काम्प्लैक्स से हथियार के बल पर मोबाइल दुकानदारों का अपहरण करने का मामला सामने आया है। अपहरणकर्ता उसे तोशाम के खानक के पास छोड़कर भाग गए। 

इनेलो के प्रदेश प्रवक्ता सहित एक अन्य पर मामला दर्ज, ब्लैकमेल करने के लगे आरोप  

इनेलो के प्रदेश प्रवक्ता ओंकार सिंह पर कैंट नागरिक अस्पताल के हार्ट सैंटर कार्डियोलाजिस्ट डॉ. राघव शर्मा ने उन्हें ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपए मांगने के गंभीर आरोप लगाए है। वहीं इस मामले को लेकर इनेलो नेता ओंकार सिंह से बात करने का प्रयास किया तो उनका मोबाइल फोन स्विच ऑफ था। 

Rohtak: ट्रामा सेंटर में तैनात डॉक्टर घूस लेते गिरफ्तार, जानलेवा हमले की धारा हटवाने के लिए मांगी थी रिश्वत  

हरियाणा प्रदेश के सबसे बड़े पीजीआईएमएस रोहतक से विजिलेंस ने डॉक्टर को डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में रंगें हाथों गिरफ्तार किया है।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static