आदमपुर में जीत के बाद पहली बार CM खट्टर से मिले भव्य, मुख्यमंत्री ने सौंपी हलके की जिम्मेदारी

punjabkesari.in Monday, Nov 07, 2022 - 07:32 PM (IST)

रोहतक(दीपक): आदमपुर में कमल खिलाने के बाद भव्य बिश्नोई ने पहली बार मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात की। रोहतक स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में पिता कुलदीप बिश्नोई और मां रेणुका बिश्नोई के साथ नवनिर्वाचित विधायक ने सीएम खट्टर का आशीर्वाद लिया। मुख्यमंत्री ने भी विधानसभा में जगह बनाने के लिए भव्य बिश्नोई को बधाई दी और मिठाई खिलाकर उनका मुंह मीठा करवाया। कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि उनके लिए यह उपचुनाव जीतना बेहद आसान था।

 

PunjabKesari

 

मुख्यमंत्री बोले हुड्डा ने आदमपुर के साथ किया भेदभाव 

 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि यह जीत आदमपुर के लोगों की जीत है। उन्होंने कहा कि अब आदमपुर के विकास की जिम्मेदारी भव्य बिश्नोई के कंधों पर आ गई है। हरियाणा सरकार तथा भव्य बिश्नोई एक साथ मिलकर आदमपुर का विकास कराएंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में भूपेंद्र हुड्डा ने आदमपुर विधानसभा के साथ भेदभाव किया है। उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि हुड्डा अपने विधानसभा क्षेत्र का एक भी काम करवाने के लिए उनके पास नहीं आए हैं। इसके बावजूद मौजूदा सरकार ने पूरे हरियाणा की तरह गढ़ी सांपला किलोई में भी कई विकास कार्य करवाए हैं। इसी के साथ किरण चौधरी से हुई मुलाकात को लेकर मनोहर लाल ने कहा कि विपक्षी दल के भी कई नेता उनसे मिलते रहते हैं। इसलिए इसमें कोई अलग बात नहीं है।

 

PunjabKesari

 

आदमपुर के लोगों के लिए जान देने के लिए भी रहूंगा तैयार:कुलदीप बिश्नोई

 

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि यह चुनाव उनके लिए सबसे आसान चुनाव था। उन्होंने कहा कि अपने चुनाव के दौरान वे देर रात तक लोगों के बीच पहुंचकर प्रचार करते थे। वहीं इस बार भव्य के लिए उन्हे ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी। इसका सबसे बड़ा कारण भाजपा की नीतियां और भजनलाल परिवार के लिए आदमपुर के लोगों के मन में प्यार है। इसी के साथ इस मौके पर कुलदीप बिश्नोई ने भी हुड्डा पिता-पुत्र पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा का चेहरा देख-देख कर आदमपुर की जनता जयप्रकाश को नकारती गई और दोनों पिता-पुत्र के चलते ही जयप्रकाश को हार का मुंह देखना पड़ा। उन्होंने कहा कि आदमपुर के विकास के लिए वे कुछ भी करने को तैयार हैं। इसके लिए चाहे उन्हे आत्महत्या ही क्यों न करनी पड़े, लेकिन वे हलके के लोगों के काम करवाने के लिए हमेशा तैयार रहेंगे। इसी के साथ कुलदीप के बीजेपी में जाने को विरोधियों द्वारा स्वार्थ बताए जाने पर उन्होंने कहा कि आदमपुर के विकास के लिए वे ऐसा स्वार्थ करने के लिए हमेशा तैयार रहेंगे।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static