कांग्रेस को समय न दिए जाने पर भड़की भुक्कल, बोली- ''खत्म होना चाहिए राज्यपाल का पद''

punjabkesari.in Saturday, Feb 06, 2021 - 07:58 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण धनखड़): पिछले दिनों कांग्रेस पार्टी द्वारा बार-बार महामहिम राज्यपाल से समय मांगने के बावजूद भी राज्यपाल महोदय द्वारा कांग्रेस पार्टी को मुलाकात का समय न दिए जाने पर पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल शनिवार को काफी उग्र नजर आई। 

यहां अपने निवास स्थान पर मीडिया के रूबरू हुई भुक्कल ने कहा कि महामहिम राज्यपाल का पद पक्ष व विपक्ष दोनों की सुनने के लिए होता है। सभी को पता है कि महामहिम राज्यपाल प्रतिनिधि तो केन्द्र सरकार के होते हैं, लेकिन उनकी जिम्मेवारी प्रदेश की होती है। परन्तु संवैधानिक पदों पर बैठे लोग इस बात को नहीं समझ पाते कि उनकी जिम्मेवारी क्या है? जो हालात है उससे तो लगता यहीं है कि राज्यपाल का पद केवल और केवल खर्चा बढ़ाने वाला ही है जोकि खत्म होना चाहिए। 

भुक्कल ने यह भी कहा कि महामहिम को पक्ष व विपक्ष में सामंजस्य बनाकर दोनों की बात सुननी चाहिए। किसानों के चक्का जाम पर भी बोलते हुए उन्होंने कहा कि किसानों ने शनिवार को शांतिप्रिय ढंग से ही प्रदेश में चक्का जाम किया है, लेकिन सरकार को तुरंत प्रभाव से किसानों से उनकी समस्या को लेकर बात करनी चाहिए। 

भुक्कल ने यह भी कहा कि चक्का जाम के दौरान भी सरकार किसानों को गणतंत्र दिवस की भांति बदनाम करना चाहती थी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। किसानों ने बड़े शांतिप्रिय ढंग से चक्का जाम को सफल बनाया। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार को तुरन्त प्रभाव से किसान संगठनों से उनकी समस्या को लेकर बात करनी चाहिए। अभी भी समय है कि सरकार भाषणबाजी छोड़कर किसानों की समस्या का हल करे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static