हुड्डा का केंद्र सरकार पर हमला, बोले- अग्निपथ योजना के विरोध में 27 जून को पूरे प्रदेश में धरना देगी कांग्रेस

punjabkesari.in Saturday, Jun 25, 2022 - 03:10 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने केंद्र सरकार जमकर हमला बोला। उन्होंने सरकारी एजेंसियों के राजनीतिकरण ना करने की सलाह दी है। उनका कहना है कि सीबीआई, इनकम टैक्स जैसी सरकारी एजेंसियों को हथियार के तौर पर इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए। हुड्डा आज रोहतक स्थित अपने निवास स्थान पर प्रेस वार्ता में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार तो अब आम जनता के जीने मरने और सांस लेने तक पर भी टैक्स लगाने जा रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना देश हित में नहीं है और हरियाणा कांग्रेस 27 जून को पूरे हरियाणा में इसके खिलाफ धरने देगी। वहीं रोहतक में वे स्वयं धरने पर बैठेंगे।

बता दें कि महाराष्ट्र में विधायकों पर ईडी का दबाव होने के जो आरोप लगे हैं उस पर भी भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जवाब देते हुए कहा है कि सीबीआई और इनकम टैक्स जैसी सरकारी संस्थाओं का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए और इन संस्थाओं को हथियार के रूप में इस्तेमाल करना गलत परंपरा है। महाराष्ट्र में ऐसा क्या हुआ है उसके बारे में वह कुछ नहीं कह सकते हैं।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में जो पानी पर टैक्स की बढ़ोतरी की गई है वह सरासर गलत है। आम आदमी सरकार की हर नीति से त्रस्त है। जहां तक नगर निकाय चुनाव की बात है तो भारतीय जनता पार्टी अपनी हार को छुपाने के लिए कांग्रेस के हारने का राग अलाप रही है, लेकिन उन्हें यह पता होना चाहिए कि कांग्रेस पार्टी ने तो नगर निकाय चुनाव सिंबल पर लड़ा ही नहीं। जिस भाजपा को पिछले नगर निकाय चुनाव में 49% मत मिले थे उसे इस चुनाव में महज 26% मत मिले हैं और कांग्रेस के साफ होने की बात कहने वाले इन चुनाव नतीजों को देख लें। कांग्रेस को कोई भी साफ नहीं कर सकता।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static