नई आबकारी नीति पर भूपेंद्र हुड्डा का कटाक्ष, कहा – युवाओं को नशे की गर्त में धकेल रही प्रदेश सरकार(VIDEO)

punjabkesari.in Monday, May 15, 2023 - 04:45 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : हरियाणा सरकार ने नई आबकारी नीति को लेकर नई-नई घोषणा की है और 10 हजार करोड़ रुपए रेवेन्यू प्रदेश को मिलने की बात की जा रही है। इसी आबकारी नीति को लेकर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस प्रतिपक्ष नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि हरियाणा में शराब का सबसे बड़ा घोटाला है। सरकार को तो यही नहीं पता है कि प्रदेश में कितनी शराब बन रही है और कितने ट्रक कहां जा रहे हैं। यही नहीं, युवाओं के लिए ना खेल के स्टेडियम हैं और ना ही रोजगार। इसलिए प्रदेश का युवा नशे की गिरफ्त में जा रहा है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा सोमवार को रोहतक जिले के गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा क्षेत्र में हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम के तहत विभिन्न गांव का दौरा करने के लिए पहुंचे थे।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के शासनकाल में हरियाणा में युवाओं के लिए स्टेडियम तथा रोजगार के बेहतर साधन उपलब्ध थे। जिसे मौजूदा सरकार संभाल नहीं पाई और  युवा खेल और नौकरियों ना मिलने की वजह से नशे की तरफ जा रहा है। यही नहीं हरियाणा सरकार को तो यह भी नहीं पता है कि प्रदेश में कितनी शराब बन रही है और शराब के ट्रक कहां जा रहे हैं। यह वह नहीं कह रहे हैं बल्कि सीएजी की रिपोर्ट में भी इसका हवाला दिया गया है। इससे साफ है कि प्रदेश में कितना बड़ा शराब घोटाला हो रहा है। जहां तक प्रदेश पर कर्जे के सवाल की बात है तो हरियाणा सरकार को इस मामले में श्वेत पत्र जारी करना चाहिए।

भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश की जनता इस सरकार की कारगुजारी से तंग आ चुकी है और 2024 में उन्हें सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएंगे। कर्नाटक की जीत पर पूर्व सीएम ने कहा कि जिस तरह हरियाणा के अंदर बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और महंगाई ने आम आदमी को परेशान कर रखा है। उसी तरह से बीजेपी शासन से कर्नाटक की जनता दुखी थी और यही बड़ी वजह बना कि उन्हें सत्ता से बेदखल किया गया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static