अगर भूपेंद्र सिंह हुड्डा सपने में हलवा खा रहे हैं तो इसका मेरे पास कोई हल नहीं: कंवर पाल गुज्जर

2/4/2021 10:40:35 AM

चंडीगढ़( चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा के लोगों के खून के एक-एक कण में देशभक्ति भरी हुई है। आज इतने बड़े देश की आर्मी में 10 फ़ीसदी फौजी हमारे हरियाणा से हैं और पूरे देश ने, प्रदेश वासियों ने इन लोगों की सच्चाई देख ली है। 26 जनवरी के घटनाक्रम के बाद बड़ा परिवर्तन हो गया है। सभी समझ गए हैं कि यह लोग देश में गड़बड़ करना चाहते थे। खासतौर पर सच्चा किसान चाहे वह पंजाब या हरियाणा से या कहीं से भी है, वह अब इनके साथ बिल्कुल भी खड़ा नहीं होगा। यह बात हरियाणा के शिक्षा एवं पर्यटन मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने पंजाब केसरी से बातचीत के दौरान कही।

गुर्जर ने कहा कि उन्हें पहले से ही इस प्रकार की शंकाएं थी और वह सत्य साबित हो गई हैं। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस जो इनके समर्थन में है, इस घटना के बाद उन्हें जवाब देना चाहिए। अगर इन बिलों में कमी थी तो इसकी चर्चा हाउस में होनी चाहिए थी। लेकिन वहां चर्चा न करना कांग्रेस की कोरी राजनीति को दर्शाता है। वह हुड्डा द्वारा सरकार को अल्पमत की बात पर बोले अगर कोई सपने में हलवा खाता है, तो इसका मेरे पास कोई इलाज नहीं है। सपने तो देखने भी चाहिए। सपने देखने में कोई बुराई नहीं है। लेकिन मेरा मानना है कि सरकार पूरी तरह से मजबूत है और मजबूती से अपने  कार्यकाल को पूरा करेगी।

इस मौके पर उन्होंने अभय चौटाला द्वारा दिए गए इस्तीफे के घटनाक्रम पर कहा कि इस्तीफे का फैसला उन्होंने पहले लिया था। लेकिन 26 तारीख को आंदोलन की सच्चाई सामने आने के बाद उन्हें निश्चित तौर पर इस्तीफे पर उन्हें पुनर्विचार करना चाहिए।उन्होंने कहा हालांकि इस्तीफे से हरियाणा की राजनीति पर कोई असर नहीं होगा। वह इस्तीफा किसी न किसी उम्मीद से दे रहे हैं। लेकिन मुझे लगता है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। हर आदमी आशा  रखता है और अपनी राजनीति के हिसाब से ब्यान भी देता है। लेकिन सरकार मजबूत है। मजबूती से काम कर रही है। जनता के हितों में काम कर रही है और बहुमत का आशीर्वाद और समर्थन सरकार के साथ है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static