भूपेंद्र हु्ड्डा जेजेपी का राज्यसभा सांसद बनाने के लिए तैयार, क्या इस कंडीशन को पूरी कर पाएगी जेजेपी

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 08:15 PM (IST)

चरखी दादरी(पुनीत श्योराण): पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा में खाली हुई राज्यसभा की सीट को लेकर जजपा कंडिशनल समर्थन की बात कही है। उन्होंने कहा कि अगर जजपा अपने सभी 10 विधायकों की गारंटी ले तो राज्यसभा चुनाव में जजपा प्रत्याशी को कांग्रेस समर्थन देगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जजपा कहे तो चाहे नवीन जयहिंद या फिर जजपा अपना प्रत्याशी उतारे, कांग्रेस पार्टी के सभी विधायक उनको वोट देने के लिए तैयार हैं।

भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने दादरी की नई अनाजमंडी में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत की और सम्मेलन के बाद मीडिया से बातचीत की। हुड्‌डा ने नवीन जयहिंद को जजपा का प्रत्याशी बनाने पर समर्थन की बात भी कही। इस दौरान भूपेंद्र हुड्‌डा ने सीएम नायब सैनी द्वारा करनाल में दिये बयान कि रोहतक में कांग्रेस कमजोर है, कटाक्ष करते हुए कहा कि सीएम सैनी अपने भविष्य की चिंता करें, खुद कमजोर हैं तो दूसरों को क्यों कमजोर बताते हैं। वहीं कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस बड़ी ताकत दिखाएगी और जनता के सहयोग से सरकार बनाएंगे। हरियाणा में ऐसे हालात हैं कि विधानसभा चुनाव में जनता वोट की चोट पर भाजपा को जवाब देगी। वहीं हुड्‌डा ने पिंजौर में रोडवेज बस हादसे पर चिंता जताई। उन्होंने दुख प्रकट करते हुए कहा कि पूरी जानकारी लेंगे।

भूपेंद्र हुड्‌डा ने सम्मेलन में संबोधन के दौरान कहा कि हरियाणा में बेराजगारी, अपराध बढ़ने की टीस है। कांग्रेस की सरकार बनने पर टीस को खत्म किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कॉमनवेल्थ खेलों में सबसे पहला गोल्ड दादरी के लीला पहलवान लाये थे। चरखी दादरी खेलों की धरती है और यहां से आए खिलाड़ियों के साथ अन्याय देखा नहीं जाता। कांग्रेस की सरकार बनते ही सबसबे पहले पदक लाओ, नौकरी पाओ योजना फिर शुरू करेंगे। हुड्‌डा ने ऐलान किया कि कांग्रेस की सरकार बनते हुए बुजुर्गों की पेशन 6 हजार, गैस सिलेंडर 500 रुपए, हरियाण में 2 लाख पक्की नौकरी, एमएसपी की स्थाई गारंटी देंगे। गरीबों को प्लाट मिलेंगे व पोर्टल बंद करने का ऐलान किया। उन्होंने जनता से समर्थन मांगा और कहा कि विधायक बना दोगे तो कांग्रेस की सरकार जनता की सरकार बनेगी।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static