हमने किसानों को रातों-रात करोड़पति बनाया, बीजेपी सच्चाई छिपाने के लिए लगा रही झूठे आरोप- भूपेंद्र सिंह हुड्डा

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 11:33 AM (IST)

हरियाणा डेस्क. हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधते हुए रॉबर्ट वाड्रा को जमीन देने के आरोपों को पूरी तरह से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा- 'अगर कोई यह साबित कर दे कि मैंने रॉबर्ट वाड्रा को एक इंच भी जमीन दी है, तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।' हुड्डा ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि यह पार्टी केवल झूठ फैलाने का काम कर रही है और जनता को भ्रमित करने की कोशिश कर रही है।

किसानों की भलाई का जिक्र

हुड्डा ने अपनी सरकार के कार्यकाल का उल्लेख करते हुए कहा, 'हमने किसानों को रातों-रात करोड़पति बनाया है। हमारी नीतियों से किसानों को लाभ हुआ है और बीजेपी इस सच्चाई को छिपाने के लिए झूठे आरोप लगा रही है।'

अशोक तंवर की वापसी पर टिप्पणी

करनाल में एक कार्यक्रम के दौरान हुड्डा ने कांग्रेस नेता अशोक तंवर की पार्टी में वापसी का स्वागत किया। उन्होंने कहा, 'अशोक तंवर का कांग्रेस में फिर से शामिल होना एक सकारात्मक कदम है। मैंने ही उन्हें पार्टी का पटका पहनाया था। उनकी वापसी से कांग्रेस को मजबूती मिलेगी और इन चुनावों में इसका फायदा होगा।'

ड्रग्स मामले में आरोपों पर प्रतिक्रिया

बीजेपी द्वारा जारी एक पोस्टर में दीपेंद्र हुड्डा की फोटो ड्रग्स मामले के आरोपी तुषार गोयल के साथ दिखाई गई। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए भूपेंद्र हुड्डा ने कहा, 'फोटो से कुछ साबित नहीं होता। किसी के साथ भी फोटो हो सकती है। उस आरोपी की फोटो बीजेपी नेता अनिल जैन के साथ भी है, और मेरी या आपकी भी हो सकती है।' उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि इस तरह के आरोप केवल राजनीतिक लाभ के लिए लगाए जा रहे हैं।


बता दें 5600 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामदगी के बाद तुषार गोयल का नाम इस मामले में प्रमुखता से उभरकर सामने आया है। तुषार गोयल पहले दिल्ली प्रदेश कांग्रेस की RTI सेल के चेयरमैन रह चुके हैं और उनकी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर भी कांग्रेस से संबंधित जानकारी मौजूद है। कई कांग्रेस नेताओं के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिससे यह विवाद और बढ़ गया है।

धर्म सिंह के बेटे पर सवाल पर चुप्पी

जब भूपेंद्र हुड्डा से कांग्रेस विधायक धर्म सिंह के बेटे के बारे में पूछा गया, जो कि मेडिकल का बहाना बनाकर जेल से बाहर घूम रहा है, तो उन्होंने इस सवाल को नजरअंदाज किया। हुड्डा ने इस सवाल पर तीन बार कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, जिससे स्थिति और भी स्पष्ट नहीं हो सकी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News

static