ज्वेलरी शॉप डकैती मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार, दिनदहाड़े लूट कर ले गए थे सोने व चांदी के आभूषण

punjabkesari.in Saturday, Nov 21, 2020 - 08:24 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित कुमार): साइबर सिटी के सदर बाजार स्थित ज्वेलरी की दुकान से हथियार के बल पर लूटपाट कर फरार हुए 5 डकैतों को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुट गई है। पूछताछ में ये पता लगाया जाएगा कि उन्होंने लूटी गई ज्वेलरी को कहा छिपा रखा है।

PunjabKesari, haryana

साइबर सिटी गुरुग्राम के सबसे व्यस्त सदर बाजार स्थित मुसदी ज्वेलर की दुकान पर अंगूठी खरीदने के लिए पांच युवक पहुंचे थे। जैसे ही ज्वेलर राजवीर ने उन्हें अंगूठी दिखाई तो युवकों ने हथियार निकाल लिए और शॉप पर बैठे शॉपकीपर को डरा कर जवैलरी लूट कर फरार हो गए। शहर के सबसे व्यस्त बाजार में ज्वेलर की शॉप पर लूट की सूचना मिलते ही गुरुग्राम पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई। डकैतों द्वारा की गई लूटपाट की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर डकैतों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने इस मामले में वरुण, मिंटू, हर्ष, टोनी व सुनील को गुरुग्राम के बादशाहपुर से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की माने तो इस पूरे मामले का मास्टर माइंड वरुण था। मिंटू ने वरुण को बताया था कि सदर बाजार का यह इलाका दोपहर के समय कुछ खाली रहता है। इस पर वरुण ने सारी योजना बनाई और अपने साथियों को साथ लेकर वारदात को अंजाम दिया। सभी आरोपी शिफ्ट डिजायर कार में सवार हो कर दुकान पर पहुंचे थे। 

PunjabKesari, haryana

दुकान पर पहुंचने के बाद दो युवक दुकान के अंदर गए और सगाई के लिए अंगूठी दिखाने को कहा। जब राजवीर ने उन्हें अंगूठी दिखाई जो कि लगभग 40 हजार रुपए की थी तो उसी दौरान युवकों ने हथियार निकाल लिए और दुकान में रखी ज्वेलरी लूट कर वहां से फरार हो गए थे। पुलिस ने लूट के इस मामले में 5 डकैतों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की माने तो सभी क्रिमिनल प्रवृत्ति के है और सभी पर लूट, हत्या और डकैती के मामले दर्ज है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुट गए हैं। वहीं इस मामले में अभी एक और आरोपी को गिरफ्तार किया जाना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static