ब्लाइंड मर्डर में बड़ा खुलासा- एक लड़की से दोस्ती के कारण मारा गया अयान

1/21/2021 5:24:08 PM

अंबाला (अमन कपूर): अंबाला में बीते दिन दो बड़ी घटनाएं सामने आई थी, जहां एक ओर 19 वर्षीय अयान के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई तो वहीं एक पेट्रोल पंप पर सो रहे कर्मचारी से चाकू की नोक पर लूट को अंजाम दिया गया। इस दोनों मामलों में पुलिस ने महज 24 घंटों में खुलासा कर दिया और दोनों मामलों के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि लूट के मामले में तीन आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।

जानकारी के मुताबिक, बीते रोज शहर के रंजीत नगर में 19 वर्षीय युवक अयान के सिर में 2 गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी गई गई थी और शव को उसके ही घर के नजदीक फेंक दिया गया था। पुलिस के मुताबिक, युवक की हत्या की वजह हत्यारे और मृतक की एक लड़की दोस्ती करना है, जिसकी वजह से ये हत्या हुई है। फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने हत्यारे युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

PunjabKesari, Haryana

जानकारी देते हुए डीएसपी सुल्ताल सिंह ने बताया कि मृतक के मोबाईल की कॉल डिटेल खंगाली गई तो एक कंवर नाम के युवक जिक्र हुआ। जिसके बाद गहनता से जांच की गई तो सामने आया कि हत्यारे और मृतक की एक लड़की कॉमन फ्रेंड थी, जिसे लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया। 

वहीं हत्या की वारदात के आरोपी को पकडऩे के बाद पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर ही लूट की वारदात के एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच करते हुए पुलिस ने अंबाला के जनसुई गाँव के लखविंदर सिंह को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से एक आल्टो गाड़ी भी बरामद की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी 4 लोग गाड़ी में सवार होकर लूट की वारदात को अंजाम देने पहुंचे थे। फिलहाल, आरोपी लखविंदर से अन्य आरोपियों को लेकर पूछताछ की जाएगी।


Shivam

Related News