करनाल रेलवे स्टेशन के बाहर बड़ी लूट, 8 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हुए बदमाश

punjabkesari.in Tuesday, Aug 16, 2022 - 03:11 PM (IST)

करनाल: हरियाणा के करनाल में भट्ठा कंपनी के कर्मचारियों से 8 लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है। रेलवे स्टेशन के बाहर इनोवा गाड़ी में आए सीता राम और राहुल से दो बाइक सवार बदमाश 8 लाख रुपए की नकदी से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और लूट को लेकर जानकारी जुटाई। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी खंगाल कर आरोपियों की पहचान करने में जुटी है।

 

बिहार में भट्ठा कर्मचारियों को तनख्वाह देने जा रहे थे पीड़ित

 

जानकारी के अनुसार भट्ठा मैनेजर दिनेश ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उनका एक कर्मचारी और एक रिश्तेदार 8 लाख रुपए लेकर बिहार जा रहे थे। इन रुपयों का इस्तेमाल बिहार में लेबर को तनख्वाह देने के लिए किया जाना था। जैसे ही सीता राम और राहुल बिहार की गाड़ी पकड़ने के लिए करनाल रेलवे स्टेशन पर पहुंचे तो बाइक सवार दो बदमाश उनसे रूपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। इसके बाद सूचना मिलने पर वे भी रेलवे स्टेशन पहुंचे। दोनों बदमाशों ने अपने चेहरा कपड़े से ढका हुआ था।

 

सीसीटीवी खंगाल कर आरोपियों की पहचान में जुटी पुलिस

 

स्टेशन परिसर में हुई घटना की सूचना मिलते ही पुलिस को इसकी सूचना दी गई। करनाल पुलिस की सीआईए टीम स्टेशन पर पहुंची और लूट को लेकर जानकारी जुटाई। इसके बाद पुलिस भट्ठा कर्मचारी राहुल और सीता राम को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई। थाना एसएचओ रोशन लाल ने बताया कि फिलहाल लूट को अंजाम देने वालों को लेकर कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि बदमाशों की पहचान करने के लिए लगातार आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस की कोशिश है कि जल्द से जल्द आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जा सके। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static