जयप्रकाश के बयान पर पूर्व कांग्रेस नेता अनीता ढुल बड़सीकरी का बड़ा बयान, बोलीं-  महिलाओं की बेइज्जती करने वाले नेताओं को...

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2024 - 07:12 PM (IST)

कैथल (जयपाल): जयप्रकाश के बयान पर पूर्व कांग्रेस नेता अनीता ढुल बडसीकरी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि महिलाओं की बेइज्जती करने वाले नेताओं को जनता सबक जरूर सिखाएगी। बता दें कि हरियाणा में महिलाओं को लेकर कांग्रेस सांसद जय प्रकाश का विवादित बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सांसद जय प्रकाश ने कहा कि जे लिपस्टिक-पाउडर लाकै लीडर बनै, तो मैं ही लगा लूं। फेर दाढ़ी क्यों रखूं।  वहीं महिला आयोग ने भी कांग्रेस सांसद जयप्रकाश के विवादित बयान पर संज्ञान लिया। अब महिला आयोग जयप्रकाश को नोटिस जारी करेगा। 


किरण चौधरी पर भी दिया था गलत बयान 

बता दें कि हिसार सांसद जय प्रकाश ने अपने बेटे विकास सहारण के नामांकन के दिन रैली कर शक्ति प्रदर्शन किया था और उसी दौरान मंच से विवादित बयान दिया गया था। इससे पहले पूर्व महिला बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा को लेकर भी वे विवादित बयान दे चुके हैं। वहीं बंसीलाल की विरासत को लेकर भी जेपी ने कहा था कि देश पुरूष से चलता है, किरण चौधरी वारिस नहीं हो सकती।

ढुल खाप ने की पंचायत
वहीं विवादिन बयान को कांग्रेस की कलायत से नेता श्वेता ढुल और अनीता ढुल से जोड़कर देखा जा रहा है। क्योंकि ढुल खाप की ओर से इस विवादित बयान को लेकर शुक्रवार को पंचायत का आयोजन किया गया था। जिसमें मौजूद सभी सदस्यों द्वारा अपने-अपने विचार सामने रखे गए, परंतु कोई निर्णय निकल कर सामने नहीं आया, जिसको देखते हुए रविवार को फिर से ढुल खाप ने पंचायत बुलाई है। ढुल खाप की ओर से रविवार को आयोजित की जाने वाली पंचायत में कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता हैं। क्योंकि कलायत विधानसभा में ढुल खाप के 6 बड़े गांव लगते है। अगर ढुल खाप की ओर से विवादित बयान को लेकर विरोध किया गया, तो सांसद जयप्रकाश के बेटे विकास सहारण की मुश्किलें बढ़ सकती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static