विधानसभा के पटल पर कांग्रेस का सबसे बड़ा मुद्दा पेपर लीक का मुद्दा: सुरेंद्र पवार

punjabkesari.in Friday, Aug 20, 2021 - 05:14 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): विधानसभा सेशन के पहले दिन आज लगभग सभी विधायक अपने अपने ढंग से विरोध प्रदर्शन करते हुए हरियाणा विधानसभा में पहुंचे। इनके साथ सोनीपत विधायक सुरेंद्र पवार भी एक तख्ती पकड़ कर पैदल नारेबाजी करते हुए पहुंचे। हाथ में पकड़ी तख्ती पर बेरोजगारी, अपराध, नशे, घोटालों में नंबर वन बना हरियाणा लिखा हुआ था। 

उन्होंने बातचीत के दौरान बताया कि विधानसभा के पटल पर कांग्रेस का सबसे बड़ा मुद्दा पेपर लीक का मुद्दा है। हरियाणा के युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। लगातार पेपर लीक होना एक साधारण घटना नहीं हो सकती। इसमें बड़े बड़े अधिकारी और नेता संलिप्त हैं। लेकिन जितनी भी इस प्रकार की घटनाएं हुई सभी को दबाने का काम किया गया। उचित जांच नहीं की गई जिसके कारण सच्चाई आज तक दबी हुई है। इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस अपनी जिम्मेदारियों को निभाएगी।

सुरेंद्र पवार ने बताया कि आज हमारा अन्नदाता पिछले 8 माह से सड़कों पर अपने हितों की लड़ाई के लिए बैठा है। 600 से अधिक किसानों की शहादत होने के बावजूद सरकार उनसे बातचीत नहीं करना चाह रही। कुछ समय पहले जहां सरकार के नुमाइंदों द्वारा किसानों को खालिस्तानी, देशद्रोही तक कहा गया। अब सच में सरकार ने किसानों पर देशद्रोह के झूठे मुकदमें दर्ज किए हैं। देश का पेट पाने वाले किसानों के साथ हर मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है और इस आवाज को सेशन में कांग्रेस पार्टी बुलंद करने का काम करेगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static