सड़क किनारे खड़ी ट्राली से टकराई बाइक, चालक की मौत, साथी गंभीर रुप से घायल

punjabkesari.in Wednesday, Dec 11, 2019 - 09:42 AM (IST)

मुलाना (का.प्र.) : अम्बाला-जगाधरी मुख्य मार्ग पर सड़क के बीच लकडिय़ों से लदी खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली में एक मोटरसाइकिल टकरा गई। इस हादसे में मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई, जबकि उसका साथी गम्भीर रूप से घायल हो गया। 

जानकारी के अनुसार प्रमोद कुमार (27) पुत्र कर्मजीत निवासी बराड़ा गांव मंगलाई स्थित ग्लैक्सो  कम्पनी में साइंस उपकरण का कार्य करता था। मंगलवार अलसुबह प्रमोद मोटरसाइकिल पर घर से निकला। उसने मुलाना से अपने दोस्त गुरमीत पुत्र अशोक कुमार को फैक्टरी में जाने के लिए साथ ले लिया। सुबह करीब 5.30 बजे कालपी बस अड्डे से पहले बालाजी ढाबे के पास सड़क पर लकड़ी से लदी ट्रैक्टर-ट्राली नं. यू.पी. 11 ए.वी.-5027 सड़क के बीच खड़ी थी।

अधिक धुंध के चलते प्रमोद को सड़क के बीच खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली नजर नहीं आई और मोटरसाइकिल उसमें टकरा गई जिससे प्रमोद व गुरमीत गम्भीर रूप से घायल हो गए। उनको राहगीरों की मदद से एम.एम. अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां इलाज के दौरान प्रमोद ने दम तोड़ दिया। घायल गुरमीत का अस्पताल में इलाज जारी है। 

थाना मुलाना से जांच अधिकारी कमलजीत सिंह के अनुसार पुलिस ने प्रमोद के परिजनों की शिकायत पर ट्रैक्टर-ट्राली चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकद्दमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static