गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला जींद, युवक को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, PGI ले जाते समय तोड़ा दम

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 07:54 PM (IST)

जींद (अमनदीप पिलानिया) : शहर के पुराने बस अड्डे के चौक पर दिनदहाड़े युवक को बाइक सवार दो बदमाशों ने गोलियों से भून दिया। युवक को चार गोलियां लगी। वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार मौके से फरार हो गए। इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। घायल युवक ने पीजीआई पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि ये वारदात जहां हुई है वहीं पर पुलिस वाहनों के चालान करने में व्यस्त थी। घटना की सूचना मिलते ही एसपी सुमित कुमार और फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। मृतक की पहचान ईगराह निवासी 21 वर्षीय अनीश के रूप में हुई है। मृतक अनीश परिवार में इकलौता था और उसके पिता की कई साल पहले बीमारी से मौत हो चुकी है। 

ईगराह गांव निवासी अनीश 12वीं पास है। वह जींद में सेंटर में कोचिंग लेने आता था। शुक्रवार को भी वह गांव से जींद आया हुआ था। दोपहर को सेंटर से बाइक पर सवार होकर वह पुराना बस अड्डा के पास किसी कार्य से गया था। जब वहां किसी के साथ बात कर रहा था तो उसी समय बाइक पर दो युवक आए और उन्होंने आते ही उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। इससे एक गोली तो उसके पास से गुजर गई, लेकिन दो गोलियां उसके कंधे के आर-पार हो गई। एक छाती के पास और एक गोली मुंह पर जा लगी। इससे वह मौके पर ही गिर गया। दिनदहाड़े गोली चलने के आवाज से आसपास दहशत फैल गई और वहां आ-जा रहे लोग इधर-उधर दौड़ पड़े। बस अड्डा चौक पर खड़ी पुलिस गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक बदमाश बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो चुके थे। पुलिस ने तुरंत उसे नागरिक अस्पताल पहुंचाया, वहां चिकित्सकों ने उसे पीजीआई रेफर कर दिया, लेकिन बीच रास्ते उसने दम तोड़ दिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static