इंद्री में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने बरसाई गोलियां और चलते बने, CCTV में खंगालने में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2024 - 05:02 PM (IST)

इंद्री(मैन पाल): हलके में पुराना स्टेट बैंक के पीछे एक कोठी पर मोटर साइकिल पर आए दो अज्ञात बदमाशों ने दिनदिहाड़े गोलियां चला दी। शहर में गोलियों की आवाज से सनसनी फ़ैल गयी। सूचना मिलते ही डीएसपी सोनू नरवाल भारी पुलिस बल सहित मौके पहुंचे ,जहां पुलिस ने कोठी में लगे सीसीटी कैमरे के जरिए जांच शुरु कर दी है।

PunjabKesari

मिली जानकारी के अनुसार पूजा फास्टफूड के मालिक चांद के घर अचनाक मोटर साईकिल पर सवार दो बदमाश आये, जिन्होंने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था और आते ही कोठी पर तीन गोलियों  के राउंड फायर किए। कोठी में लगे सीशों पर गोली लगी आवाज सुनकर परिवार बहार निकला। इतने में दोनों बाइक सवार मौके से फरार हो गए। कोठी के मालिक ने पुलिस को वारदात की सूचना दी।  

PunjabKesari

डीएसपी सोनू नरवाल ने बताया कि सूचना मिली है कि चांद की कोठी पर दो मोटर साईकिल सवार बदमाश मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे, उन्होंने आते कोठी पर तीन राउंड फायर किये। इसके बाद चलते बने। पुलिस ने सीटीटी फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर रही है। सीआईए सहित पुलिस की चार टीमें मामले की जांच के लिए गठित की गईं हैं। पुलिस हर पहलुओं की जांच बारिकी से कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिफ्तार कर लिया जायेगा। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static