बलिदानी डीएसपी का अपमान करने पर बिश्नोई सभा ने दी शिकायत

punjabkesari.in Sunday, Jul 24, 2022 - 12:34 PM (IST)

मंडी आदमपुर: गांव सारंगपुर में शहीद डी.एस.पी. सुरेंद्र सिंह के पार्थिव शरीर को मिट्टी देेने के बाद गांव कोहली निवासी एक व्यक्ति द्वारा फेसबुक पर शहीद का अपमान करने, बिश्नोई व सर्व समाज के प्रति फेसबुक पर बेअदबी व अनर्गल पोस्ट करने पर बिश्नोई सभा हिसार ने जिला पुलिस अधीक्षक व थाना प्रभारी के नाम आदमपुर थाना में शिकायत सौंपी। 

शिकायत देने पहुंचे बिश्नोई सभा के संयुक्त सचिव राजकुमार खिचड़, राकेश कुमार, सुनील कुमार, कृष्ण, सुरेश, मुनीष, ओमप्रकाश, संजय, ओमविष्णु, नरषोतम, विनोद, प्रेम, कुलदीप आदि ने बताया कि शहीद डी.एस.पी. सुरेन्द्र बिश्नोई को उनके गांव सारंगपुर में समाधी मिट्टी संस्कार करने के तुरन्त पश्चात गांव कोहली निवासी भूप सिंह जिन्जोलिया प्रजापति द्वारा अपनी फेसबुक आईडी पर बेअदबी की टिप्पणी की गई। शिकायतकत्र्ताओं ने कहा कि आरोपी ने पर्यावरण प्रेमी व प्रकृति की रक्षा करने वाले सर्व सामाज व धर्मगुरुओं की भावनाओं व धर्म विरोधी बेअदबी की पोस्ट फेसबुक पर शेयर करके समाज में अराजकता फैलाने के लिए सोशल मीडिया का दुरुपयोग करके तथा शहीद डी.एस.पी. सुरेन्द्र सिंह के संस्कार के तुरंत बाद ऐसी पोस्ट डाल कर शहीद को भी अपमानित करके कानून का उल्लंघन किया है। 
उन्होंने बताया कि इस पोस्ट में भूपसिंह ने लिखा है जो सामाज मृत शरीर को जमीन में दबाते हैं वो हिन्दू हो ही नहीं सकते। ये शब्द बिश्नोई समाज, शहीद, अन्य सर्व सामाज के लिए भी अराजकता फैलाने व शांति भंग करने वाले शब्द हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static