आपस में भिड़े BJP और कांग्रेस के कार्यकर्ता, बीच बचाव करने आई पुलिस ने किया हल्का बल प्रयोग

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2024 - 08:34 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हरियाणा चुनाव में आचार संहिता लगने के बाद माहौल गर्म हो गया है जिसका नजारा भाजपा और कार्यकर्ताओं में भिड़ंत के बाद देखा जा सकता है। भाजपा की महिला कार्यकर्ता रोहतक स्थित रेलवे रोड पर विधायक से 5 साल का हिसाब मांगने के पर्चे बांट रही थी। वहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर इसका विरोध शुरू करना शुरू कर दिया। फिर क्या था मामला पूरे हंगामा में बदल गया। कांग्रेस विधायक भारत भूषण बत्रा के दफ्तर के सामने जमकर बवाल काटा गया।

वहीं मामले को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया था और इस दौरान विवाद इस कद्र बढ़ा की पुलिस को हल्का प्रयोग करना पड़ा। कांग्रेस और भाजपा की तरफ से पुलिस में शिकायत दी गई है। जहां भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं ने विधायक के बेटे पर उनके साथ बदतमीजी करने के आरोप लगाए हैं वही कांग्रेस के विधायक भारत भूषण बतरा ने इसे भाजपा की ओछी राजनीति बताया है।

भाजपा महिला एससी मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष रानी किराड़ ने बताया कि वो अपने कार्यकर्ताओं के साथ कल शाम को रोहतक रेलवे रोड पर रोहतक से कांग्रेस विधायक भारत भूषण बत्रा द्वारा रोहतक में किए गए कार्यों के हिसाब मांगने के पर्चे बांट रहे थे की कुछ ही देर में वहां पर रोहतक से कांग्रेस के विधायक भारत भूषण बत्रा के बेटे सिद्धार्थ बत्रा पहुंचते हैं और उनके साथ बदतमीजी करने लग जाते हैं। जब उन्होंने उनका विरोध किया तो सिद्धार्थ बत्रा और उनके साथियों ने उनके सिर पर बड़ी चुन्नी उतारने शुरू कर दी और उनके साथ बदतमीजी की। उन्होंने कहा कि वह दलित है और भाजपा में ऐसी मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष हैं उन्होंने सिद्धार्थ बत्रा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर गाली गलौज करने और जाति सूचक शब्द कहने के भी आरोप लगाए हैं । जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस में की है।

उधर रोहतक से कांग्रेस विधायक भारत भूषण बतरा ने आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ओछी राजनीति कर रही है और उसकी जमीन खिसक चुकी है उन्होंने कहा की प्रदेश में चुनाव आचार संहिता लगी हुई है और वह ऐसे पर्चे बांट रहे थे जिस पर प्रिंटर का नाम नहीं था जब उनसे पूछा गया की झगड़ा क्यों किया गया तो उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया साथ ही उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस में भी की है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static