ट्रैक्टर चलाकर गांव अलेवा पहुंचे भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र अत्री, कहा-उचाना की 36 बिरादरी का मिल रहा आशीर्वाद

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 09:39 PM (IST)

उचाना(अमनदीप पिलानिया): उचाना विधासनसभा से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र अत्री इन चाय पे चर्चा कार्यक्रम को लेकर छाए हुए हैं। विधानसभा के गांवों आयोजित चाय पे चर्चा कार्यक्रम भारी भीड़ उमड़ रही है। वहीं देवेंद्र ने अपने राजनीतिक दल के प्रतीक की ओर इशारा करते हुए कहा कि “मैं आश्वस्त हूं कि हम यहां 'कमल' खिलाने में सफल होंगे"।

वहीं अत्री से अन्य उम्मीदवारों से लड़ाई को लेकर पूछा गया तो उन्होंने समुदाय की एकता पर जोर देते हुए कहा कि “हमें सभी वर्गों से आशीर्वाद मिल रहा है और हम निसंदेह अपने मिशन में सफल होंगे। अत्री ने कहा कि यदि वे चुनाव जीतते हैं तो वे शिक्षा और कृषि के मुद्दों को प्राथमिकता देंगे। विशेष रूप से उन्होंने महिलाओं के लिए नर्सिंग कॉलेजों और सिंचाई सुविधाओं में सुधार की आवश्यकता पर जोर दिया। भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि “फसल तक पानी पहुंचाना बेहद महत्वपूर्ण है। यदि हमारे किसान समृद्ध होंगे तो पूरा देश समृद्ध होगा।  

जब पत्रकार ने पिछले लंबे समय से नेतृत्व कर रहे बीरेंद्र परिवार और विधायक दुष्यंत चौटाला भूमिका के बारे में सवाल किया तो अत्री ने जनता के विश्वास को चुनौती दी। “लोग जानते हैं कि पिछले चुनाव में क्या हुआ। वे ऊब चुके हैं और बदलाव के लिए तैयार हैं,” उन्होंने कहा बीते 50 वर्षों से दिल्ली और चंडीगढ़ में सत्ता में रह रहे नेताओं का अंत होना चाहिए। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static