उचाना में भाजपा प्रत्याशी का ताबड़तोड़ चाय कार्यक्रम, देवेंद्र अत्री बोले-दलित विरोधी कांग्रेस के कारनामे

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 10:20 PM (IST)

उचाना(अमनदीप पिलानिया): हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार अपने अंतिम दौर में पहुंच चुका है। उचाना से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र अत्री भी अपने प्रचार में जोर-शोर से जुड़े हुए हैं। अत्री अपने चायर कार्यक्रम से पूरे उचाना को कमल के फूल की तरफ मोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। उनके इस प्रयास को लोगों को सहयोग और समर्थन भी मिल रहा है। आज उचाना के करसिन्धु गांव में चाय कार्यक्रम के लिए पहुंचे। इस दौरान ग्रामीणों ने बाइक के काफिले के साथ उनका स्वागत किया। 

वहीं मीडिया से बात करते हुए देवेंद्र चतरभुज अत्री ने कहा आज यहां चाय पर चर्चा कार्यक्रम चल रहा है। यहा लगभग दर्जनों प्रोग्राम हैं, 50 से ऊपर कार्यक्रम हैं और बड़े साधारण तरीके से हम ये कार्यक्रम बाइक से कर रहे हैं। अन्य प्रत्याशी 100 - 200 गाड़ी से काम कर रहे हैं। हम साधारण तरीके से परिवारों से मिल रहे हैं। हर व्यक्ति से मुलाकात हो रही है और बहुत अच्छा चल रहा है। जन समर्थन मिल रहा है। बुजुर्गों का आशीर्वाद मिल रहा है, माताओं बहनों का आशीर्वाद मिल रहा है ।और साथ में युवा साथी जो-जो के साथ लगे हुए हैं।

वहीं सैलजा आज कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगने आ रहीं है, इसको लेकर पूछे गए सवाल पर अत्री ने कहा मैं तो अभी पीछे भी कह रहा था। हमारे दलित समाज में कार्यक्रम था। कांग्रेस तो दलित विरोधी रही है और मिर्चपुर कांड देख लो, आप गोहाना कांड देख लो तो ये कुचलने का काम करते हैं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static