हरियाणा चुनाव: भाजपा प्रत्याशी का वीडियो वायरल, बटन जो मर्जी दबा लो, निकलना फूल ही है

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2019 - 04:02 PM (IST)

डेस्क: हरियाणा में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा के असंध विधानसभा से प्रत्याशी बख्शीश सिंह विर्क का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वे कहते नजर आ रहे हैं नरेंद्र मोदी और मनोहर लाल की नजर बड़ी तेज है। जहां मर्जी वोट डाल दो निकलनी मोदी की ही है। बटन जो मर्जी दबा लो, निकलना फूल ही है। क्योंकि अंदर ऐसा पुर्जा फिट किया हुआ है। 

विर्क विडियो में कह रहे हैं कि पांच सीट की गलती 5 साल तक भुगतनी पड़ेगी। आप जहां वोट डालोगे, हमें वो भी पता लग जाएगा कि किस आदमी ने कहां वोट डाला है। आप लोगों को यह गलतफहमी नहीं होनी चाहिए। भाजपा उम्मीदवार की इस बात पर लोग खूब तालिया बजाते सुनाई दे रहे हैं।

भाजपा विधायक के इस वीडियो को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे और रोहतक से सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने ट्वीट किया है। दीपेंद्र हुड्डा ने ट्वीट में भाजपा पर निशाना साधा है। कांग्रेसी सांसद ने ट्वीट में लिखा कि इनका यह घमंड ही इनको ले डूबेगा। बता दें कि हरियाणा में चुनाव प्रचार शनिवार को ही खत्म हो चुका है। हरियाणा में 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे। मतदान के बाद वोटों की गिनती 24 अक्टूबर को होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static