भाजपा सरकार ने दिया अब तक सबसे ज्यादा मुआवजा : विज

punjabkesari.in Tuesday, Mar 10, 2020 - 10:38 AM (IST)

चंडीगढ़(पांडेय): हरियाणा में बारिश से किसानों के हुए नुक्सान की भरपाई को लेकर विपक्ष काफी हल्ला कर रहा है। इस मुद्दे पर प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने अपनी सरकार की जमकर तारीफ करते हुए विपक्ष के बयानों का करारा जवाब दिया। विज ने कहा कि विपक्ष सिर्फ हो हल्ला करना जनता है, क्योंकि उनकी सरकार ने जितना मुआवजा किसानों को दिया है उतना किसी सरकार ने नहीं दिया। 

कांग्रेस के शासनकाल में मंत्री रहे निर्मल सिंह ने कांग्रेस से अलग होकर डैमोक्रेटिक फ्रंट बनाने का ऐलान कर दिया है, जिसके चलते निर्मल सिंह 15 मार्च को बड़ा सम्मेलन कर सरकार के खिलाफ श्वेत पत्र जारी करेंगे। इस मामले में भी विज ने निर्मल सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि अब इनकी बची-खुची राजनीति रह गई है, क्योंकि कांग्रेस पार्टी इन्हें वापस नहीं ले रही। वहीं, लिंगानुपात मामले में अम्बाला के प्रथम आने पर विज ने कहा कि पी.एम. के इस अभियान को उन्होंने आंदोलन के रूप में लिया था। विज ने कहा कि इस मामले पर पिछले पांच वर्षों में बहुत काम किया गया है और ये उसी के नतीजे हैं।

कोरोना को लेकर फैलाई जा रही भ्रांतियां
कोरोना वायरस के खतरे को लेकर इन दिनों प्रदेश के मैडीकल स्टोर्स पर मास्क और हैंड सैनेटाइजर की कमी तथा मनमर्जी रेट वसूले जाने और कोरोना से बचाव के लिए मास्क पहनने पर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि कोरोना को लेकर बहुत ज्यादा भ्रांतियां फैलाई जा रही हैं।

विज ने बताया कि विशेषज्ञों का कहना है कि मास्क केवल उन्हीं लोगों को जरूरी है, जिन्हें कोरोना हो गया या लक्षण हैं या फिर मैडीकल स्टाफ को जरूरी है। मास्क की बढ़ती कीमतों को लेकर विज ने कहा कि अगर हर कोई मास्क पहनकर घूमेगा तो ये तो मार्कीट का नियम है कि डिमांड एंड सप्लाई तो लाजिमी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vishal sharma

Recommended News

Related News

static