भाजपा लव-जेहाद जैसे तुगलकी फरमान लाकर कर रही है प्रोपेगंडा : शैलजा

punjabkesari.in Thursday, Nov 19, 2020 - 12:07 PM (IST)

भिवानी: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा दादरी में बुधवार को दिवंगत पूर्व उपराज्यपाल व पहली महिला सांसद चंद्रावती के निधन पर शोक व्यक्त करने पहुंचीं। उन्होंने चंद्रावती के परिजनों को कांग्रेस नेता राहुल गांधी का शोक पत्र भी सौंपा।  उन्होंने कहा कि चंद्रावती के निधन को देश व प्रदेश के साथ-साथ कांग्रेस को भी क्षति पहुंची है। वह प्रदेश में महिलाओं की प्रेरणा स्रोत रही हैं।

शैलजा ने इस दौरान पत्रकारों से कहा कि प्रदेश की गठबंधन सरकार द्वारा लोगों का ध्यान भटकाने के लिए लव-जेहाद जैसे कानून बनाने का प्रोपेगंडा किया जा रहा है। ऐसी जनविरोधी नीतियों का बरोदा की जनता ने आइना दिखाया है। हालात ऐसे हैं कि हरियाणा में सिर्फ कुशासन ही है। शैलजा ने प्रदेश में कांग्रेस की कार्यकारिणी गठन को लेकर कहा कि जल्द ही संगठन व स्ट्रैक्चर तैयार करेंगे।

इस बार संगठन में पुराने,अनुभवी व नए चेहरों को भी शामिल किया जाएगा। उन्होंने पार्टी में फूट होने के सवाल पर कहा कि कांग्रेस की विचाराधारा के चलते लोग लगातार पार्टी से जुड़ रहे हैं। विरोधी पाॢटयों के नेता ऐसे भ्रम फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार राइट टू रिकॉल जैसे तानाशाही फरमान दे रही है। सरकार को लोगों की सुनती नहीं सिर्फ ऐसे तानाशाही फरमान सुनाती है। अब जनता सरकार को आगामी चुनावों में ऐसे फरमानों का जवाब देेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static