हरियाणा में 5 लोकसभा सीट हारने के मंथन में जुटी BJP, भीतरी घाट की बातें भी आई है सामने

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2024 - 06:05 PM (IST)

रोहतक(दीपक): हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों में से पांच लोकसभा सीटों की हार को लेकर भारतीय जनता पार्टी मंथन करने में जुटी हुई है। अनुसूचित जाति का वोट बैंक खिसकना भी एक कारण माना जा रहा है। इसी के चलते आज रोहतक स्थित भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय में अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ की बैठक बुलाई गई, जिसमें हरियाणा सरकार के मंत्री विशंभर वाल्मीकि व पूर्व सांसद सुनीता दुग्गल ने शिरकत की।

इस बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए टिकट आवंटन को लेकर बिशम्बर वाल्मीकि का दर्द भी सामने आया और उन्होंने कहा कि अगर एससी ए वर्ग को अंबाला व सिरसा की टिकट मिल जाती तो निश्चित तौर पर जीत हासिल होती। यही नहीं बिशम्बर वाल्मीकि ने तो राहुल गांधी पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने संविधान और बाबा साहब भीमराव अंबेडकर को लेकर केवल झूठ बोला और उन्होंने जनता से वोट मांगे हैं। इसलिए राहुल गांधी को बाबा साहब की प्रतिमा के सामने खड़ा होकर माफी मांगनी चाहिए। बिशम्बर वाल्मीकि ने कहा कि बैठक में चुनाव को लेकर हर पहलू पर मंथन किया गया है। कुछ भितरीघात की बातें भी सामने आ रही है, जिस पर आला कमान फैसला लेगा।

 
वही सिरसा से पूर्व सांसद सुनीता दुग्गल ने भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी का चुनावी नतीजा चाहे 100% हो या फिर कम हमेशा मंथन किया जाता है और इस बैठक में भी लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन किया गया है। जहां तक उन्हें टिकट ना मिलने की बात है वह आला कमान का फैसला था।  चुनावी नतीजे आने के बाद अलग-अलग तरह की बातें चलती रहती है और उन्हीं को लेकर यह मंथन की बैठक की जाती है। फिलहाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली है जिसके लिए वह बधाई देती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static