कांग्रेसी उम्मीदवार को जनता ही नहीं जानती, BJP-JJP उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित: डॉ बनवारीलाल

10/20/2020 10:44:54 AM

रेवाड़ी(मेहेन्द्र): बरोदा विधानसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव को लेकर कैबिनेट मंत्री डॉ बनवारीलाल ने भाजपा-जजपा उम्मीदवार की जीत का दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी भारी फूट का शिकार है और वैसे भी कांग्रेसी उम्मीदवार को बरोदा की जनता ही नहीं जानती। इसलिए इस सीट पर भाजपा-जजपा उम्मीदवार की जीत अब सुनिश्चित हो गई है।

डॉ बनवारी लाल आज रेवाड़ी भाजपा कार्यालय में आमजन की समस्याएं सुनने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान काफी संख्या में जमीनी विवाद और अवैध कब्जे से जुड़ी समस्याएं लेकर लोग उनके सामने पहुंचे। कैबिनेट मंत्री ने संबंधित अधिकारियों को फोन कर मौके पर ही सभी समस्याओं का समाधान कराया वहीं गत लोकसभा चुनाव में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की खिलाफत करने तथा पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त नेता अरविंद यादव को हरको बैंक का चेयरमैन बनाने के सवाल पर डॉ बनवारी लाल ने कहा कि यह हाईकमान का फैसला है। इसके पीछे क्या वजह रही, यह तो हाईकमान ही बताएगा।

बता दें कि गत लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष रहे डॉ अरविंद यादव के कार्यालय में पार्टी उम्मीदवार तथा वर्तमान में केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की जमकर खिलाफत हुई थी, जिसके चलते डॉ अरविंद यादव को प्रदेश उपाध्यक्ष पद से हटा दिया गया था, लेकिन हाल ही में डॉ अरविंद यादव को हरको का चेयरमैन नियुक्त किए जाने के बाद से राव इंदरजीत समर्थकों में भारी निराशा दिखाई दे रही है इस नियुक्ति से राव समर्थक अच्छे खासे नाराज हैं गत विधानसभा चुनाव में रिवाड़ी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार रहे सुनील मूसेपुर ने भी सरकार की इस नियुक्ति पर सवाल उठाए हैं। 

इस नियुक्ति के बाद अहीरवाल की राजनीति में गर्माहट देखने को मिल रही है लेकिन आज डॉ बनवारी लाल ने राजनीतिक परिपक्वता दिखाते हुए मात्र इतना कहा कि यह हाईकमान का फैसला है। वहीं मंडियों में चल रही बाजार खरीद को लेकर डॉ बनवारी लाल ने कहा कि शुरू में जरूर दिक्कतें आती हैं, लेकिन अब टोकन संख्या बढ़ा दी गई है, जिसके चलते किसानों का एक-एक दाना खरीदा जाएगा।

 


Isha

Related News