चुनावी वायदों पर रुख साफ करे भाजपा-जजपा सरकार : शैलजा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 29, 2019 - 10:53 AM (IST)

डेस्कः हरियाणा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्षा कु. शैलजा ने प्रदेश में नवगठित भाजपा-जजपा सरकार से दोनों दलों के चुनाव पूर्व आरोपों और घोषणा पत्र पर कार्रवाई करने की समयसीमा बताने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा और जजपा ने चुनाव से पहले अनेक चुनावी वायदे किए थे और एक-दूसरे पर अनेक गंभीर आरोप लगाए थे। प्रदेश की जनता जानना चाहती है कि इन दोनों पाॢटयों द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच कब होगी और उन चुनावी वायदों को कब तक पूरा किया जाएगा। शैलजा ने कहा कि जनता से विश्वासघात कर भाजपा और जजपा ने जो सरकार बनाई है, उसके बाद अब कई सवाल उठ खड़े होने लगे हैं।

उन्होंने याद दिलवाया कि भाजपा ने पिछले चुनाव में कई वायदे किए थे जो कि पिछले 5 वर्ष में पूरे करने में वह विफल रही, वहीं इस चुनाव से पूर्व भी भाजपा ने अनेक वायदे जनता से किए हैं। भाजपा सरकार को इस चुनाव के वायदों के साथ वर्ष 2014 के चुनावों के पूर्व किए गए वायदे भी तुरंत पूरे करने चाहिए। 

शैलजा ने कहा कि जजपा ने भी विपक्ष में आरोप लगाया था कि सरकारी नौकरियों में जमकर धांधली की जा रही है और लाखों में पेपर बचे जा रहे हैं। यदि दोनों दल जनता का सम्मान करते हैं तो इन्हें सार्वजनिक रूप से सभी चुनावी वायदों और एक-दूसरे पर लगाए गए आरोपों पर अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। वहीं शैलजा ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि जल्द से जल्द धान की खरीद को शुरू कार्रवाई जाए अन्यथा कांग्रेस पार्टी सड़कों पर उतरने को मजबूर होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static