कांग्रेस और जजपा को नहीं मिले स्थानीय कैंडिडेट, बॉलीवुड से करने पड़े इंपाेर्ट - अंकित अल्घ

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 07:03 PM (IST)

गुड़गांव,(ब्यूरो): गुड़गांव क्षेत्र को हर किसी नेता ने लूट खाया है। एक पार्टी का नेता खुद को राजा समझता है तो दूसरी पार्टी ने गुड़गांव में कोई काम ही नहीं किया है। यही कारण है कि उन नामी राजनीतिक पार्टियों को स्थानीय नेता नहीं मिले और उन्हें अपने नेता बॉलीवुड से इंपोर्ट करने पड़े। हम न तो कोई नेता हैं और न ही कोई सेलिब्रिटी हैं। हम जनता के बीच से निकलकर आए हैं और गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र में रहने वाले लोगों की समस्याओं से भलि भांति परिचित हैं। यह बात जन सेवक क्रांति पार्टी के संस्थापक अंकित अल्घ ने कही। वे सुलतानपुर, न्यू कॉलोनी-कृष्णा कॉलोनी के कृष्णा रेजिडेंसी, सेक्टर-4, गढ़ी-हरसरू, सेक्टर-55 में आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

उन्होंने कहा कि वह जन सेवक हैं और जनता की सेवा करने के लिए ही आए हैं। यही कारण है कि वह जहां भी जा रहे हैं वहां जनता का प्यार उन्हें मिल रहा है।अंकित अल्घ ने कहा कि वह गुड़गांव को राजशाही, तानाशाही, महंगाई, समस्याओं से मुक्त करने के लिए ही चुनावी रण में उतरे हैं। वह जनता के सेवक हैं और सेवा करने के लिए ही आए हैं। वहीं, कांग्रेस और जननायक जनता पार्टी को लेकर कहा कि दोनों ही पार्टियों के पास कोई स्थानीय व्यक्ति ही नहीं था जो उन्हें बॉलीवुड से प्रत्याशी इंपोर्ट करने पड़ रहे हैं।

 

वहीं, जन सेवक क्रांति पार्टी के प्रत्याशी विजय यादव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वह जनता की समस्याओं का समाधान करने के लिए ही उनके बीच आए हैं। वह दूसरी पार्टी के नेताओं की तरह नहीं है जो जनता की समस्या सुनते ही उनके बीच जाना छोड़ दें। हम जनता के सेवक हैं और जनता के बीच रहकर ही उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे। इस सभाओं के दौरान सैकड़ों की संख्या में लोग आगे आए और जनसेवक क्रांति पार्टी का साथ देने का आश्वासन दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static