हरियाणा: 75 पार के लक्ष्य के लिए भाजपा ने शुरू किया विजन डॉक्यूमेंट 2019

punjabkesari.in Sunday, Jul 07, 2019 - 08:09 PM (IST)

गुरुग्राम(मोहित): विधान सभा चुनावों में अबकी बार 75 पार के लक्ष्य पर कम कर रही हरियाणा भारतीय जनता पार्टी ने विजन डॉक्यूमेंट 2019 की शुरुआत की है। विजन डॉक्यूमेंट 2019 की पहली बैठक गुरुग्राम के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में हुई, जिसमें विजन डॉक्यूमेंट कमेटी के सभी 9 सदस्य शामिल हुए।

बैठक की अध्यक्षता कर रहे प्रदेश के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि सपनों का हरियाणा बनाने के लिए विजन डॉक्यूमेंट 2019 की शुरुआत की गई है। इस माध्यम से एक रथ प्रदेश के सभी 90 विधानसभाओं में जाएगा। और समाज के हर वर्ग से राय लेगी। इसमें सोशल मीडिया और समाजसेवियों से भी सलाह ली जा रही है ताकि चुनावी मुद्दों में इसे शामिल किया जा सके। 1 अगस्त से 15 अगस्त तक रथ पूरे प्रदेश में घूमेगा और लोगों से सुझाव एकत्रित करेगी।

PunjabKesari, op dhankher

बता दें कि प्रदेश के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ के नेतृत्व में बनी कमेटी में प्रदेश के परिवहन मंत्री कृष्ण पंवार, हिसार से लोक सभा सांसद बृजेंद्र सिंह, मुख्यमंत्री मनोहर लाल के मीडिया सलाहकार राजीव जैन, विधायक रणबीर गंगवा, चेयरमैन खादी बोर्ड गार्गी कक्कड़, चेयरमैन बीसी आयोग रामचंद्र जांगड़ा, पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष नीरा तोमर और पार्टी प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static