BJP नेता के बेटे ने नहर में लगाई छलांग, कई दिनों से था मानसिक रूप से परेशान

punjabkesari.in Monday, Jul 09, 2018 - 10:06 AM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला): रेलवे रोड स्थित अनाज मंडी निवासी भाजपा शहरी अध्यक्ष अधिवक्ता सुभाष गर्ग के पुत्र ने मानसिक रूप से परेशानी के चलते नहर में छलांग लगा दी। जिसके बाद मृतक का शव पुलिस ने रतिया के मुंशीवाला में नहर से बरामद किया है। पुलिस ने घरवालों के ब्यान पर कार्रवाई करते हुए शव परिजनों के हवाले कर दिया है।  
PunjabKesari
पुलिस को दी शिकायत में भाजपा शहरी मंडल अध्यक्ष सुभाष गर्ग ने बताया था कि उसका छोटा बेटा 28 वर्षीय सौरभ गर्ग एमटैक पास है। जो पिछले कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। जिसका इलाज चंडीगढ पीजीआई में चल रहा था। रविवार सुबह वह बिना बताए घर से चला गया जिसके बाद उन्होंने आस-पास में उसकी तालाश की तो उसका कोई सुराग नहीं लग पाया। काफी देर तालाश के बाद लड़के की नीली रंग की चप्पल चंडीगढ रोड पर भाखड़ा नहर के पुल के पास मिली जिसके बाद उन्होंने बेटे की तलाश शुरू की। 
PunjabKesari
मामला भाजपा शहरी प्रधान के बेटे से जुड़ा होने के कारण पूरा प्रशासन हरकत में आ गया था। जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी सुरेश दहिया, नायब तहसीलदार कृष्ण कुमार, पटवारी हिमांशु, एएसआई साधुराम नहर के पास पंहुचे तथा दो गोताखोरों की मदद से तालाश शुरू कर दी लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया था। पुलिस की टीम ने मामले की सूचना आस-पास के सभी पुलो के अधिकारियों को दे दी थी। जब पुलिस की टीम ओर प्रशासन के अधिकारी मामले को लेकर जांच कर रहे थे तो उसी समय पटवारी हिमाशुं पास फोन आया कि लगभग दो बजे एक 25 से 28 वर्ष तक के युवक का शव रतिया के चिम्मो हैड से निकलकर गया है। जिसके बाद जिला आपदा अधिकारी ने मामले में कर्मी से बात की तथा अंदाजा लगाते हुए रतिया के लालवास पुल के कर्मियों को जाल बिछाने की कहकर वहां से निकल गए। देर रात्रि तक वहां टीम सर्च करती रही तो मुंशीवाला से मृतक के शव को बरामद किया गया।
PunjabKesari
जांच अधिकारी एएसआई साधुराम ने बताया कि मामले की सूचना मिलने के बाद ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। जिसके बाद से उनकी टीम नहर में गोताखोरो की मदद से तालाश की जा रही थी। देर रात्रि शव को रतिया के पास नहर से बरामद कर लिया तथा पोस्टमार्टम के बाद परिजनो के हवाले कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static