हरियाणा: बीजेपी नेता ने जमाया धौंस, एसडीएम को दी 'याद रखने' की धमकी

punjabkesari.in Friday, May 08, 2020 - 07:32 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी): हरियाणा के जिला हांसी में पडऩे वाले उपमंडल हांसी में शुक्रवार को एक भाजपा नेता व एसडीएम के बीच विवाद हो गया। विवाद के दौरान भाजपा नेता व जिला महामंत्री सुजीत कुमार ने एसडीएम डा. जितेंद्र अहलावत पर धौंस जमाने की कोशिश की और उन्हें धमकी भी दी।

दरअसल, बीजेपी पार्टी के नेता सुजीत कुमार बिना मास्क लगाए अपनी गाड़ी में घूम रहे थे। बीजेपी नेता सुजीत कुमार ने हांसी में कोचिंग सेंटर खोला है, परंतु लॉकडाऊन के चलते बंद है। सुजीत जब अपनी गाड़ी में हांसी शहर में घूम रहे थे तो इसी दौरान पुलिस कर्मचारी ने उन्हें रोक लिया और कहा कि गाड़ी पार्किंग में लगानी होगी। पुलिस कर्मचारी और बीजेपी नेता के बीच आपस में बातचीत हो रही थी, इसी बीच हांसी के एसडीएम डा. जितेन्द्र अहलाव मौके पर पहुंच गए और उन्होंने भी गाड़ी पार्क करने को कहा। 

इस पर बीजेपी नेता सुजीत ने एसडीएम से कहा, ''हिसार के बीजेपी के महामंत्री हूं और आप मेरी गाड़ी रोकेंगे। मैं पूरे शहर की व्यवस्था देखने के लिए आया हूं। मुझे हांसी में राशन बंटवाना है।''

इस पर एसडीएम ने कहा कि हांसी शहर में राशन नहीं बांटना है तो सुजीत कुमार ने कहा कि आप जिला महामंत्री की गाड़ी रोकेगे। इसके बाद वे कहने लगे कि वे हिसार की डीएस मैडम से आपकी फोन पर बात करवा देते हैं। इसी दौरान बीजेपी नेता ने एसडीएम को याद रखने की धमकी दे डाली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static