भाजपा विधायक और किसानों का आमना-सामना, नहीं माने किसान तो ''नेता जी'' दूसरे रास्ते से निकले

punjabkesari.in Tuesday, Jan 05, 2021 - 06:45 PM (IST)

इन्द्री (मेनपाल): उपमंडल के गांव मुरादगढ़ में मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया। जिसमें इंद्री के विधायक रामकुमार कश्यप पहुंचे। लेकिन विधायक कश्यप के गांव में मौजूद होने की जानकारी जैसे किसानों को हुई उन्होंने तुरंत ही विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी की तैयारी कर शिविर के बाहर पहुंच गए। इस दौरान विधायक कश्यप ने किसानों को समझाने का प्रयास किया लेकिन किसानों ने उनकी एक न सुनी। हारकर विधायक रामकुमार को दूसरे रास्ते वहां से निकलना पड़ा।

दरअसल, इंद्री के गांव मुरादगढ़ में भाजपा कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण शिविर लगाया गया, जिसमें इंद्री के विधायक राम कुमार कश्यप मुख्यातिथि के रुप में पहुंचे थे। इस सूचना के बाद किसान गांव मुरादगढ़ में जमा होकर विरोध प्रदर्शन करने लगे। किसानों ने हाथों में काले झंडे लेकर सरकार के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। जैसे ही किसान गांव में गलियों से नारेबाजी करते हुए प्रशिक्षण स्थल पर पहुंचे तो पहले से ही बड़ी संख्या में मौजूद पुलिस ने किसानों को रोकने का प्रयास किया।

इस दौरान किसान जोरदार नारेबाजी कर अपना रोष जताने लगे। किसानों के रोष-प्रदर्शन को देखकर भाजपा के नेता भी बाहर निकल किसानों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन इस दौरान किसानों की पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ आपस में झड़प हो गई। इस विरोध को देखते हुए इंद्री के विधायक रामकुमार कश्यप दूसरे रास्ते से कार्यक्रम स्थल से निकल गए विधायक के जाने की सूचना के बाद किसान शांत हो गए।

किसान सन्नी ने कहा कि सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानून जब तक वापस नहीं किए जाएंगे, तब तक किसानों का विरोध यूं ही भाजपाइयों के खिलाफ जारी रहेगा। किसानों ने चेतावनी दी कि वह भाजपा नेताओं को गांव में घुसने नहीं देंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static