विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, ग्रामीणों संग सुना PM का सम्बोधन

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2023 - 05:19 PM (IST)

सोहना (सतीश राघव) : भारतीय जनता पार्टी द्वारा शुरू की गई भारत विकसित संकल्प यात्रा शनिवार को सोहना विधानसभा के गांव घामडोज पहुंची। इस यात्रा के दौरान संवाद कार्यक्रम में जहां मुख्य अतिथि के तौर पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शिरकत की, वहीं इस कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी व गुरुग्राम लोकसभा से सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह भी मौजूद रहे।

PunjabKesari

बता दें कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार की तरफ से शुरू की गई जनकल्याण योजनाओं के प्रति लोगों को जागरूक करने और इन योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा की शुरुआत की गई है। इस यात्रा का पड़ाव शनिवार को गुरूग्राम के गांव घामडोज में रहा। इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लोगों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन सुना। तो वहीं दूसरी तरफ योजनाओं से लाभ पाने वाले लाभार्थियों को भी सम्मान पत्र देकर उन्हें सम्मानित किया गया।

PunjabKesari

इस मौके पर जब पत्रकारों ने  राव इंद्रजीत सिंह से महुआ मित्रा की बर्खास्तगी को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि महुआ मित्रा को स्टैंडिंग कमेटी के सामने पक्ष रखने का पूरा मौका दिया गया था, लेकिन उन्होंने स्टेंडिंग कमेटी के सामने अपना पक्ष नहीं रखा और बाकी लोग भी वाकआउट कर गए। स्टैंडिंग कमेटी ने अपनी रिपोर्ट पार्लेमेंट में रखी। जिस के बाद उनकी बर्खास्तगी पर सदन में सहमति बनी और उनको बर्खास्त किया गया।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Related News

static