भाजपा की ट्रैक्टर रैली का अंबाला में कड़ा विरोध, सड़क पर लेटे किसान, सांसद जोड़ते रहे हाथ

punjabkesari.in Wednesday, Oct 14, 2020 - 05:25 PM (IST)

अंबाला(अमन): अंबाला के नारायणगढ़ में भाजपा ने कृषि कानूनों के प्रति किसानों को जागरूक करने के लिए ट्रैक्टर रैली निकाली, लेकिन ट्रैक्टर रैली को भाकियू के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। काफी देर तक रैली को भाकियू ने चलने नहीं दिया उसके बाद आगे-आगे किसान और पीछे-पीछे भाजपा की ट्रैक्टर रैली पुलिस सुरक्षा में चलती रही। रैली में हिस्सा लेने पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री रत्न लाल कटारिया व कुरुक्षेत्र से सांसद नायब सैनी ने प्रदर्शन करने वालों को कांग्रेस के पेड बताया।
PunjabKesari
बता दें कि  भारतीय जनता पार्टी की ट्रैक्टर रैली 3 कृषि कानूनों के प्रति किसानों को जागरूक करने के लिए पूरे लाव लश्कर के साथ नारायणगढ़ की सड़कों पर उतरी । ट्रैक्टर रैली को अंबाला से सांसद एंव केंद्रीय राज्य मंत्री रत्न लाल कटारिया और कुरुक्षेत्र से सांसद नायब सैनी लीड कर रहे थे। ट्रैक्टर रैली कुछ किलोमीटर चली तो आगे भारतीय किसान यूनियन ने ट्रैक्टर रैली का जोरदार विरोध करते हुए ट्रैक्टर रैली को रोक दिया और सड़क के बीच बैठ गए।
PunjabKesari
इस दौरान ट्रैक्टर रैली को भारी विरोध का सामना करना पड़ा । नायब सैनी किसानों को हाथ जोड़ते रहे लेकिन प्रदर्शन करने वालों ने अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखा। पुलिस की काफी कोशिशों के बाद भी रैली को आगे बढ़ने नहीं दिया गया। बाद में किसान नेताओ ने रैली के साथ साथ आगे चलने की अपील की तो धीरे धीरे जैसे तैसे ट्रैक्टर रैली आगे बढ़ी ।
PunjabKesari
मौके पर प्रदर्शनकारियों ने भाजपा की ट्रैक्टर रैली में शामिल ट्रैक्टरों से भाजपा के झंडे बैनर उतार दिए और सड़कों पर फेंक दिए। केंद्रीय राज्य मंत्री रत्न लाल कटारिया और सांसद नायब सैनी ने इस प्रदर्शन का पूरा ठीकरा कांग्रेस पर फोड़ा और प्रदर्शनकारियों को कांग्रेस के पेड बताया।
PunjabKesari
भाजपा की ट्रैक्टर रैली के विरोध का एलान भारतीय किसान यूनियन ने कल ही कर दिया था, जिसको लेकर सुबह से किसान नारायणगढ़ में काले झंडो के साथ इकट्ठा हो रैली में हिस्सा लेने जा रहे लोगों का विरोध किया और उन्हें काले झंडे दिखाए व चूड़ियां दिखा खरी खोटी सुनाई। भाकियू का कहना है यह विरोध तब तक जारी रहेगा जब तक कृषि कानून वापिस नही हो जाते ।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static