ईडी का गलत इस्तेमाल कर बीजेपी आप नेताओं को फंसाने में जुटी: अनुराग ढांडा

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 06:07 PM (IST)

रोहतक(दीपक): आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सलाहकार अनुराग ढांडा ने भाजपा साधा निशाना। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी ईडी का गलत इस्तेमाल करके आप नेताओं को फंसाने की कोशिश में जुटी है, जिस दिन ईडी उसके हाथ से निकल जाएगी, उस दिन बीजेपी नेताओं का क्या हाल होगा।

 

आप नेताओं के पास ईडी कुछ भी बरामद नहीं कर पाई है: अनुराज ढांडा

 

बता दें कि अनुराग ढांडा रोहतक में आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने ईडी द्वारा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर कहा कि आज तक आप नेताओं के पास से ईडी कुछ भी बरामद नहीं कर पाई है। केवल उन्हें बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा कि जनता के अधिकारों का हनन करने वाले राजनीतिक दलों का सफाया करने लिए वह पूरी तरह से तैयार हैं और इसी विचारधारा के चलते आप  एकजुट हुई है।

 

भ्रष्टाचार में संलिप्त दलों के साथ आप गठबंधन नहीं करेंगी:अनुराज ढांडा

 

 

अनुराग ढांडा ने कहा कि हम ऐसे दलों के साथ गठबंधन नहीं करेंगे,जो भ्रष्टाचार में डूबे हुए है। 70 साल कांग्रेस ने जनता को दिए, लेकिन उन्होंने देश के लिए कुछ भी नहीं किया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पूरे देश को जोड़ने की बात कर रहे हैं, लेकिन वह हरियाणा में यात्रा करके निकल गए और हरियाणा की कांग्रेस को ही नहीं जोड़ पाए। उन्होंने सीएम मनोहर लाल खट्टर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सरकारी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन का लाभ देने से मना कर चुके है। वह कर्मचारियों के पैसों को न्यू पेंशन स्कीम के तहत अडानी की शेयर मार्केट में लगवा कर उनका बहुत नुकसान करवा दिए है। मुख्यमंत्री को चाहिए कि पुरानी पेंशन को तुरंत लागू करे,जिससे कर्मचारियों को लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि 2024 के चुनाव में आप हरियाणा या केंद्र में अच्छा प्रदर्शन करेगी।

  (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static