जाखल ब्लॉक समिति में बीजेपी vs जेजेपी, भाजपा समर्थकों को हराकर जजपा उम्मीदवारों ने मारी बाजी

punjabkesari.in Thursday, Dec 29, 2022 - 11:05 AM (IST)

टोहाना(सुशील कुमार): दो बार स्थगित होने के बाद जाखल ब्लॉक समिति में चेयरमैन व वाइस चेयरमैन का चुनाव बुधवार को सफलतापूर्वक संपन्न हो गया। जेजेपी पार्टी के नडेल गांव के ब्लॉक समिति सदस्य जगतार सिंह अध्यक्ष और शकरपुरा गांव की मीनू उपाध्यक्ष बनीं। इस दौरान मौके पर  कैबिनेट मंत्री देवेंद्र सिंह बबली के भाई मनोज बबली व विनोद बबली भी मौजूद रहे और अध्यक्ष व उपाध्यक्ष को फूल मालाओं सहित बधाई भी दी। खास बात यह रही कि इस चुनाव में जजपा समर्थित उम्मीदवारों ने भाजपा समर्थित उम्मीदवारों को हराकर जीत हासिल की है।

 

दो बार स्थगित हुआ था चुनाव

 

गौरतलब है कि नॉर्म पूरे न होने के कारण यह चुनाव 24 दिसंबर को स्थगित कर दिया गया था। इसी प्रकार 26 दिसंबर को सभी उम्मीदवार न पहुंच पाने के कारण और नॉर्म न पूरे होने के कारण चुनाव को एक बार फिर से टालना पड़ा था। 28 दिसंबर को टोहाना एग्जाम प्रतीक हुड्डा के प्राधिकरण में इस चुनाव का होना तय किया गया था। उसी के चलते आरडीएम प्रतीक हुड्डा व ड्यूटी मजिस्ट्रेट परमजीत सिंह व अन्य अधिकारियों की देखरेख में यह चुनाव संपन्न हुआ। इस दौरान मौके पर भारी संख्या में पुलिस प्रशासन भी मौजूद रहा।

 

दोनों ही पदों पर बीजेपी समर्थित उम्मीदवारों की हुई जीत

 

बता दें कि प्रदेश की सरकार में काबिज बीजेपी और जेजेपी के समर्थित उम्मीदवारों के बीच ही यह चुनाव हुआ है। जेजेपी समर्थक जगतार सिंह को 10 में से 6 वोट मिले तथा उन्होंने भाजपा समर्थित प्रत्याशी को हराया। बीजेपी समर्थित उम्मीदवार को 4 वोट मिले थे। इसी प्रकार वाइस चेयरमैन के पद के लिए जजपा समर्थित मीनू शकरपुरा को 10 में से 6 वोट मिले और उन्होंने भी भाजपा समर्थित उम्मीदवार को 2 वोट से हराकर जीत दर्ज की।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static