विपक्ष के बिखराव का फायदा भाजपा को होगा: जैन, कार्यकर्ताओं की हुई बैठक (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2019 - 10:11 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): 8 सितंबर को रोहतक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर आज रोहतक में हरियाणा के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग प्रधानमंत्री को सुनने के लिए रैली में पहुंचें। वहीं उन्होंने कांग्रेस में पड़ी अंतर कलह पर भी ध्यान देते हुए कहा कि निश्चित रूप से भाजपा को विपक्ष के बिखराव का फायदा होगा, उनका मानना है अबकी बार प्रदेश में 75 से भी ज्यादा सीटें भाजपा को मिलेंगी।

जैन ने कहा कि मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा को लोगों का भरपूर जनसमर्थन मिल रहा है। अगस्त से ही चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी गई थी। उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा बनाए गए वातावरण को कार्यकर्ता बनाने की कोशिश करें, क्योंकि इस वक्त प्रदेश में भाजपा का माहौल है और लोग भाजपा की सरकार को दोबारा लाना चाहते हैं।

मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए जैन ने कहा कि कांग्रेस में पड़ी फूट का निश्चित तौर पर भाजपा को फायदा होगा। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि विपक्ष भले ही विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लगा हो, लेकिन भाजपा को इससे कोई फर्क नहीं पडऩे वाला है। साथ ही उन्होंने भाजपा नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि कोई भी नेता या कार्यकर्ता ओवरकॉन्फिडेंस में ना रहे, इससे वह कोई भी सीट हार सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static