बीजेपी कार्यकर्ता कांग्रेस कार्यालय का घेराव करने पहुंचे, रास्ते में कांग्रेसियों से हुआ सामना

punjabkesari.in Saturday, Sep 18, 2021 - 01:41 PM (IST)

सिरसा (सतनाम): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर द्वारा किसान आंदोलन पर दिए गए बयान के विरोध में बीजेपी कार्यकर्ता कांग्रेस कार्यालय का घेराव करने पहुंचे, लेकिन रास्ते में ही कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से सामना हो गया। दोनों तरफ से जमकर नारेबाजी की गई। स्थिति को देखते हुए जिला पुलिस प्रशासन की तरफ से पुलिस बल और अर्धसैनिक बल भी तैनात किया गया। भाजपा नेताओं का कहना था की पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह इस्तीफा दें, तो वही कांग्रेस नेताओं का कहना है की किसान विरोधी पार्टी भाजपा माहौल खराब कर रही है।

पूर्व विधायक एवं बीजेपी नेता रामचंद्र कम्बोज ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब की अर्थव्यवस्था का हवाला देते हुए किसानों को हरियाणा और दिल्ली में आंदोलन करने की बात कही है, इस बयान की पूरी बीजेपी निंदा करती है। उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह से इस्तीफे की मांग की।

वहीं कांग्रेस विधायक शीशपाल केहरवाला का कहना है की कांग्रेस की बढ़ती लोकप्रियता से आज भाजपा के नेता एवं कार्यकर्त्ता घबराए हुए हैं। उन्होंने कहा की भाजपा नेताओं को आज किसान गांवों में घुसने नहीं दे रहे हैं। कांग्रेस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के बहाने ये सड़कों पर आ रहे हैं। हमारे कार्यालय का घेराव कर रहे है, लेकिन हम इन्हें ऐसा करने नहीं देंगे। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static