रसोई गैस सिलेंडर में ब्लास्ट: गिरी मकान की छत और दीवार, बड़ा हादसा टला

punjabkesari.in Wednesday, Nov 02, 2022 - 09:07 AM (IST)

फरीदाबाद (ब्यूरो) : संजय एक्लेव चाचा चौक के पास स्थित एक मकान में मंगलवार दोपहर तीन बजे दो घरेलू रसोई गैस सिलेंडर ब्लॉस्ट हो गया। हादसे में मकान की छत व दीवार पूरी तरह से ध्वस्त हो गई। गनीमत रही कि इस हादसे के दौरान घर में कोई नहीं था।

बताया जा रहा है कि घर में रह रही महिला बाहर निकल कर सड़क पर खेल रहे अपने बच्चों को अंदर आने की आवाज लगा रही थी। इससे वह बाल-बाल बच गई। मामले की सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग व पुलिस के पहुंचने से पहले स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पा लिया। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

वहीं संजय एक्लेव निवासी प्रेमवीर ने बताया कि मंगलवार दोपहर बाद तीन बजे के करीब उनकी पत्नी चाय बनाने के लिए कमरे में गई। गैस पर चाय चढ़ाकर वह कमरे के बाहर निकलकर अपने बच्चे को बुलाने के लिए बाहर आई। इतनी ही देर में सिलिंडर ने आग पकड़ ली जैसे ही वह कमरे की तरफ बढ़ी तो उसे आग दिखी। यह देख वह शोर मचाने लगी। शोर सुनकर जब तक लोग इकट्ठे हुए और देखते ही देखते जोरदार धमाका हो गया। इससे उसके मकान की पहली मंजिल की छत पूरी तरह गिर गई। वहीं ब्लास्ट की वजह से घर के नीचे के फ्लोर पर भी कई जगह दरारे आ गई। पीड़ित ने बताया कि कमरे में रखे फ्रिज, टीवी, कपड़े, 35 हजार रुपये सहित घर का अन्य सामन जल गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static