दो पक्षों में खूनी संघर्ष, लाठी-डंडे और तलवारों से हमला, सीसीटीवी में कैद घटना

punjabkesari.in Saturday, Aug 03, 2019 - 10:34 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित): हरियाणा के जिले यमुनानगर में पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों के विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप धारण कर लिया। जिसमें एक गुट द्वारा लाठी डंडों से हुए हमले के दौरान दूसरे पक्ष के पांच लोग घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार मामला अवैध शराब के कारोबार से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। मामले में पुलिस शिकायत मिलने पर मौके पर पहुंची और जांच कर रही है। इस खूनी संघर्ष की घटना नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हो गई, जिसको खंगाला जा रहा है।

इस घटना में चोटिल हुए युवक नीरज ने बताया कि शाम को कुछ युवकों ने उसके भाई को रोक उसके साथ मारपीट करने की कोशिश की और उसकी एक्टिवा भी पकड़ ली, जिसके बाद वो भाग आया। लेकिन रात को उन युवकों के साथ कुछ और युवक लाठी-डंडे और तलवारों के साथ आए और हमला कर दिया। नीरज ने बताया कि सात महीने पहले हमारी बहस हुई थी, इसी बात को लेकर उन्होंने हमला कर दिया, हमने पुलिस को शिकायत दे दी है।

पुलिस जांच अधिकारी प्रमोद वालिया ने बताया कि उन्हें शिकायत प्राप्त हुई कि दो गुटों में झगड़ा हुआ है। दो ग्रुपों के बीच झगड़ा हुआ इसमें एक हनी पार्टी है और दूसरी पवन वगैरा छोटी सी बात को लेकर झगड़ा हो गया। दोनों पक्षों को बुलाया गया है, बातचीत के दौरान जो भी सच सामने आएगा उसके अनुसार कारवाई की जाएगी। वहीं दोनों पक्षों के अवैध शराब के धंधे पर पुलिस ने कहा कि अभी तक इस प्रकार की कोई शिकायत नहीं मिली है। दोनों पक्ष सामने आएंगे, सारी बात पता लग पाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static